हेमा मालिनी ने पीएम मोदी की दीया जलाने की बात पर किया ट्वीट, बोलीं- हमें इस घातक बीमारी के खिलाफ...

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया परखूब वायरल हो रहा है.

हेमा मालिनी ने पीएम मोदी की दीया जलाने की बात पर किया ट्वीट, बोलीं- हमें इस घातक बीमारी के खिलाफ...

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने पीएम मोदी (PM Modi) के वीडियो संदेश पर किया ट्वीट

खास बातें

  • हेमा मालिनी ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि हमें शपथ लेनी चाहिए कि...
  • हेमा मालिनी का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के बीच पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने वीडियो मैसेज के जरिए पूरे देश को संबोधित किया. इस बार पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए लोगों से एकजुटता दिखाने की सलाह दी, साथ ही 5 अप्रैल को रात 9 बजे प्रकाश फैलाने के लिए कहा है. पीएम मोदी के इस वीडियो मैसेज को लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में हेमा मालिनी ने कहा कि हम 5 अप्रैल को उनके अनुरोध का पालन करेंगे. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने का कि यह समय है एक साथ आने का.

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा किये गए आग्रह पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "हमें घातक कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग के लिए अपने पीएम नरेंद्र मोदी के साथ शपथ लेनी चाहिए. यह समय है एक साथ आने का, हमारी एक जुटता दिखाने का और कोरोना वायरस को कंट्रोल करने में सरकार की मदद करने का. हम 5 अप्रैल को उनके अनुरोध को पूरा करेंगे. क्या आप सब भी इसके लिए तैयार हैं?" बता दें कि हेमा मालिनी के अलावा कई कलाकारों ने पीएम मोदी के वीडियो संदेश पर अपना रिएक्शन दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) इससे पहले भी देश की जनता को संबोधित कर चुके हैं. इससे पहले पीएम मोदी ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था, साथ ही शाम के 5 बजे मिनट तक थाली और ताली बजाने के लिए भी कहा था. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में अब तक कुल 2069 लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं. इसके साथ ही देश में अब तक वायरस से कुल 53 लोगों की मौत भी हो चुकी है. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर को देखते हुए ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया था.