हेमा मालिनी ने कहा, 'मेरा और सनी देओल का रिश्‍ता काफी अच्‍छा है...'

फिल्‍मों में आने के बाद धर्मेंद्र का दिल हेमा पर आ गया था और उन्‍होंने हेमा मालिनी से शादी की थी. हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की दो बेटियां ईशा देओल और अहाना देओल हैं.

हेमा मालिनी ने कहा, 'मेरा और सनी देओल का रिश्‍ता काफी अच्‍छा है...'

खास बातें

  • हेमा मालिनी के 69वें बर्थडे पर लॉन्‍च हुई उनकी जीवनी
  • धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ रिश्‍तों पर बोलीं हेमा मालिनी
  • शादीशुदा धर्मेंद्र ने 1979 में की थी हेमा मालिनी से शादी
नई दिल्‍ली:

सोमवार को मुंबई में हेमा मालिनी के 69वें जन्‍मदिन पर उनकी जीवनी 'बियॉन्‍ड द ड्रीमगर्ल' लॉन्‍च की गई. इस मौके पर अपने हेमा मालिनी ने अपने पति धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल और अपने रिश्‍तों के बारे में बात की. न्‍यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार हेमा मालिनी ने इस मौके पर कहा, 'जब किताब का नाम 'बियोंड द ड्रीम गर्ल' है तो किताब में उन दोनों का जिक्र होना ही था. लोग सोचते हैं कि हमारे बीच कैसा रिश्‍ता है.' उन्‍होंने कहा, 'जब भी जरूरत होती है, सनी हमेशा साथ होते हैं. जब वो हादसा (हेमा मालिनी का 2015 में हुआ कार एक्सीडेंट) हुआ था, तब सनी सबसे पहले मुझे देखने पहुंचे थे. वो सब चीजों का ख्याल रखते हैं. जिस तरह से वो ध्‍यान रखते हैं, उससे साफ है कि हमारा रिश्‍ता कैसा है.' बता दें कि दिग्‍गम अभिनेता धर्मेंद्र ने अपनी कोस्‍टार हेमा मालिनी से 1979 में शादी की थी.

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र के जवानी के दिनों के इस फोटो में बेहद Cute लग रहे हैं बॉबी देओल

फिल्‍मों में आने से पहले धर्मेंद्र ने 19 साल की उम्र में प्रकाश कौर से शादी कर ली थी. प्रकाश कौर और धर्मेंद्र के 4 बच्चे हैं, जिनमें सनी देओल, बॉबी देओल बेटी विजेता और अजीता हैं. जबकि वहीं फिल्‍मों में आने के बाद धर्मेंद्र का दिल हेमा पर आ गया था और उन्‍होंने हेमा मालिनी से शादी की थी. हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की दो बेटियां ईशा देओल और अहाना देओल हैं.

 
hema malini

हेमा मालिनी की जीवनी लॉन्‍च करने दीपिका पादुकोण पहुंचीं.


सोमवार को हेमा मालिनी की जीवनी को लॉन्‍च करने एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण पहुंची थीं. यह किताब स्टारडस्ट के पूर्व संपादक और निर्माता राम कमल मुखर्जी द्वारा लिखी गई है. 'बियॉन्ड द ड्रीम गर्ल' को लॉन्‍च करने के लिए के 16 अक्टूबर यानी हेमा मालिनी का जन्‍मदिन का दिन चुना गया क्‍योंकि इस दिन भारतीय सिनेमा में हेमा मालिनी के 50 साल भी पूरे हुए.

यह भी पढ़ें: 'पद्मावती' ने लॉन्‍च की 'ड्रीमगर्ल' की बायोग्राफी, बनारसी लुक में दिखीं दीपिका पादुकोण

इस मौके पर हेमा मालिनी के साथ एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण बनारसी साड़ी अंदाज पहने दिखीं. यहां उनकी प्रेग्‍नेंट बेटी ईशा देओल और छोटी बेटी अहाना भी पहुंचीं.  बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी की जीवनी 'बियॉन्ड द ड्रीमगर्ल' में एक छोटी-सी प्रस्तावना लिखी है. हेमा मालिनी ने 1999 में गुरदासपुर, पंजाब में भाजपा उम्मीदवार के लिए लोकसभा चुनावों में प्रचार किया था. वह अभी मथुरा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा की सांसद हैं. अभिनेता धर्मेंद्र की पत्नी हेमा 'सपनों का सौदागर', 'सीता और गीता', 'शोले', 'ड्रीम गर्ल' और 'सत्ते पे सत्ता' जैसी अनेक फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं.

VIDEO: ऐश्वर्या राय बच्चन को दादासाहेब एक्सिलेंस अवॉर्ड



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com