हेमा मालिनी कई साल से ढूढ़ रही थीं यह फोटो, मिलते ही शेयर कर लिखा- मैं 14-15 साल की थी तब...

बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) अपनी खुद की एक फोटो कई साल से ढ़ूढ़ रहीं थी. जो आखिरकार उन्हें मिल ही गई.

हेमा मालिनी कई साल से ढूढ़ रही थीं यह फोटो, मिलते ही शेयर कर लिखा- मैं 14-15 साल की थी तब...

हेमा मालिनी (Hema Malini) को मिली पुरानी फोटो

खास बातें

  • हेमा मालिनी की इस फोटो से जुड़ी हैं खूबसूरत यादें
  • हेमा मालिनी ने हिंदी फिल्म में डेब्यू करने से पहले करवाया था यह फोटोशूट
  • हेमा मालिनी एक ट्रेंड क्लासिकल डांसर हैं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) अपनी खुद की एक फोटो कई साल से ढ़ूढ़ रहीं थी. जो आखिरकार उन्हें मिल ही गई. हेमा मालिनी ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए लिखा- मैं कई साल से यह फोटो ढूढ़ रही थी. यह फोटोशूट मैंने एक तमिल मैगजीन के लिए करवाया था. नाम बिल्कुल याद नहीं है लेकिन मुझे इतना याद है कि यह शूट AVM स्टूडियो में किया गया था. यह फोटोशूट मेरी हिंदी डेब्यू राजकपूर की फिल्म 'सपनों का सौदागर' से पहले का है. इस फोटोशूट के दौरान मेरी उम्र सिर्फ 14 या 15 साल की रही होगी. 

Newsbeep

हेमा मालिनी (Hema Malini) आगे लिखती हैं कि मैं इस तस्वीर को अपनी बायोग्राफी बियॉन्ड द ड्रीमगर्ल में जोड़ना चाहती थी जब लेखक राम कमल मुखर्जी इसे लिख रहे थे. लेकिन दुख की बात है कि हम उस वक्त इस फोटो को ढूढ़ नहीं पाए. मुझे खुशी है कि आखिरकार मुझे यह मिल गई, और अब मैं आप सभी के साथ यह शेयर कर रही हूं. हेमा मालिनी की इस पोस्ट पर बेटी ईशा देओल ने कमेंट करते हुए लिखा- मेरी डिवाइन ब्यूटी मम्मा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हेमा मालिनी (Hema Malini) को आखिरी बार रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'शिमला मिर्च' में रकुल प्रीत सिंह और राजकुमार राव के साथ देखा गया था. वहीं हेमा मालिनी को जॉनी मेरा नाम, सीता और गीता, ड्रीम गर्ल, शोले और बागबान जैसी कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग से अपनी एक खास पहचान बनाई है. हेमा मालिनी की एक खास चीज जिसकी वजह से अकसर वह सुर्खियों में रहती है वह है उनका क्लासिकल डांस को लेकर प्रेम. हेमा की दोनों बेटियां ईशा और अहाना देओल ट्रेंड क्लासिकल डांसर हैं. और दोनों बेटियां अपनी मां के साथ स्पेशल स्टेज शो भी करती हैं.