हेमा मालिनी ट्रैक्टर चलाती आईं नजर तो बेटी ईशा देओल ने कहा- बसंती का तांगे से...देखें Photo

हेमा मालिनी (Hema Malini) लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की टिकट पर मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं. हेमा मालिनी को कभी खेतों में फसल काटते हुए देखा जा सकता है तो कभी वे किसानों की मदद करती नजर आती हैं.

हेमा मालिनी ट्रैक्टर चलाती आईं नजर तो बेटी ईशा देओल ने कहा- बसंती का तांगे से...देखें Photo

हेमा मालिनी ने चलाया ट्रैक्टर बेटी ईशा देओल ने किया Tweet

खास बातें

  • मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं हेमा मालिनी
  • बीजेपी से हैं उम्मीदवार
  • ईशा देओल ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

हेमा मालिनी (Hema Malini) लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की टिकट पर मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं और इन दिनों जी-जान से चुनाव प्रचार में जुटी हैं. हेमा मालिनी को कभी खेतों में फसल काटते हुए देखा जा सकता है तो कभी वे किसानों की मदद करती नजर आती हैं. लेकिन हाल ही में हेमा मालिनी को ट्रैक्टर चलाते हुए देखा गया. हेमा मालिनी (Hema Malini) चुनाव प्रचार के दौरान किसानों को लुभाने की कोई भी मौका छोड़ नहीं रही हैं. हेमा मालिनी के ट्रैक्टर चलाने की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. दिलचस्प यह है कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बिटिया ईशा देओल (Esha Deol) ने अपनी मम्मी की इस तस्वीर पर बहुत ही मजेदार कमेंट किया है.

राहुल गांधी की रैली देखकर बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet,बीजेपी उम्मीदवार की जमानत जब्त होना पक्का

Kesari Box Office Collection Day 15: 'केसरी' की कमाई का सिलसिला जारी, 15 दिनों में जुटाए इतने करोड़

हेमा मालिनी (Hema Malini) की ट्रैक्टर चलाने वाली इस तस्वीर को ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है और इन तस्वीरों के साथ लिखा हैः 'बसंती समय के साथ आगे बढ़ रही है...तांगा से ट्रैक्टर तक. ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी मथुरा...' इस तरह ईशा देओल (Esha Deol) ने 'शोले' फिल्म की यादें ताजा कर दीं क्योंकि शोले फिल्म में हेमा मालिनी ने बसंती तांगेवाली का किरदार निभाया था, और उनका ये किरदार बॉलीवुड का बहुत ही पॉपुलर कैरेक्टर है. 

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह ने निधि झा से कहा 'फंस जाओगी जान' तो वायरल हुआ धमाकेदार Video

सपना चौधरी ने मम्मी के साथ 'बेबी मरवा के मानेगी' सॉन्ग पर यूं दिखाई अदाएं, वायरल हुआ Video

हेमा मालिनी (Hema Malini) 2003-2009 तक राज्यसभा में रही थीं, और बीजेपी ने उन्हें राज्यसभा में भेजा था. 2014 में हेमा मालिनी ने मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ा था, और उन्होंने जीत भी हासिल की थी. हेमा मालिनी  को 'ड्रीम गर्ल' की वजह से भी पहचाना जाता है, और उन्होंने बॉलीवुड में 'शोले', 'ड्रीमगर्ल'. 'जॉनी मेरा नाम', 'चरस', 'जुगनू', 'नसीब' और 'सत्ते पे सत्ता' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. हेमा मालिनी मथुरा के मतदाताओं को रिझाने के लिए हर जुगत कर रही हैं. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...