Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हेमा मालिनी की खातिर धर्मेंद्र करने जा रहे हैं ये काम, ड्रीमगर्ल ने खुद किया ऐलान...

हेमा मालिनी  (Hema Malini) ने ट्वीट कर बताया है कि धर्मेंद्र (Dharmendra) उनके लिए यह खास काम करने वाले हैं.

हेमा मालिनी की खातिर धर्मेंद्र करने जा रहे हैं ये काम, ड्रीमगर्ल ने खुद किया ऐलान...

हेमा मालिनी (Hema Malini) का ट्वीट हुआ वायरल.

खास बातें

  • हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र को लेकर किया ट्वीट
  • धर्मेंद्र करेंगे उनके लिए चुनाव प्रचार
  • हेमा मालिनी ने दी यह जानकारी
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) को लेकर बीजेपी (BJP) इन दिनों ताबड़तोड़ प्रचार में जुटी हुई है. बीजेपी के सारे कैंडिडेट भी लोगों को लुभाने का जी तोड़ प्रयास कर रहे हैं. इसी कड़ी में बीजेपी की मथुरा से उम्मीदवार हेमा मालिनी  (Hema Malini) भी शामिल हैं. हेमा मालिनी ने अपने चुनावी प्रचार को लेकर एक ट्वीट किया है, जिस पर लोगों के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. दरअसल,  हेमा मालिनी  (Hema Malini)  के लिए उनके पति और बॉलीवुड के सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) भी प्रचार करेंगे. धर्मंद्र (Dharmendra) इन दिनों बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर इन दिनों अपने फार्महाउस में फल और सब्जियां उगाने में व्यस्त हैं. आए दिन उनके वीडियो वायरल होते हैं.

जावेद अख्तर ने बॉलीवुड प्रोड्यूसर को दिया करारा जवाब, बोले- गैंग बहिष्कार नहीं सीधे पिटाई करता है

हेमा मालिनी  (Hema Malini) ने ट्वीट कर लिखा: "आज का दिन मेरे लिए बहुत खास है. धरमजी (Dharmendra) आज मथुरा में रहेंगे और मेरे पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. जनता उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हो रही है और वह यह सुनना चाहती है कि वो इस दौरान क्या कहेंगे. चुनाव प्रचार के लिए निकलने से ठीक पहले मथुरा में मेरे घर में ली गई एक तस्वीर."  हेमा मालिनी ने इस तरह ट्वीट कर यह बताया है कि धर्मेंद्र उनके लिए आज चुनाव प्रचार करेंगे. हेमा मालिनी के इस ट्वीट पर लोग खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

सपना चौधरी ने 'बेटा ये तुमसे ना हो पाएगा' पर उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा Video

बता दें कि हेमा मालिनी (Hema Malini) भारतीय जनता पार्टी (BJP) की टिकट पर उत्तर प्रदेश के मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें  हेमा मालिनी से बंदरों के आतंक से बचाने के लिए मदद मांगी गई थी. इस वीडियो में हेमा मालिनी कहती हैं, 'सहअस्तित्व है न. मंकी कहा जाएगा? प्रॉब्लम क्या है, यहां आने वाले यात्री फ्रूटी देते हैं, समोसा दे दे के उनको खराब कर दिया है. उनको सिर्फ फल दीजिए.'

Bhojpuri Cimema: आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में MeToo अभियान को लेकर दिया बड़ा बयान


वैसे भी हेमा मालिनी (Hema Malini) इन दिनों वोटरों को लुभाने के लिए कभी खेतों में काम करती नजर आ रही हैं तो कभी वे हैंडपंप चलाती हुई दिख रही हैं. हेमा मालिनी (Hema Malini) 2003-2009 तक राज्यसभा में रही थीं, और बीजेपी ने उन्हें राज्यसभा में भेजा था. 2014 में हेमा मालिनी ने मथुरा से लोकसभा चुनाव लड़ा था, और उन्होंने जीत भी हासिल की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...