NDTV Khabar

सनी देओल ने बेटे करण देओल को दिया था 'रॉकी' निकनेम, जानें क्या थी वजह

करण देओल (Karan Deol) फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहा है. सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल इन दिनों बहुत ही जोर-शोर के साथ फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सनी देओल ने बेटे करण देओल को दिया था 'रॉकी' निकनेम, जानें क्या थी वजह

करण देओल (Karan Deol) के 'रॉकी' निकनेम का हुआ खुलासा

खास बातें

  1. 'पल पल दिल के पास' से कर रहे हैं डेब्यू
  2. सनी देओल के बेटे हैं करण
  3. रॉकी है निकनेम
नई दिल्ली:

करण देओल (Karan Deol) फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहा है. सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल इन दिनों बहुत ही जोर-शोर के साथ फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं, और हाल ही में डांस इंडिया डांस के सेट से उनके कई वीडियो भी वायरल हुए हैं. करण देओल (Karan Deol) के साथ 'पल पल दिल के पास (Pal Pal Dil Ke Paas)' से सहर बाम्बा भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. करण देओल के बारे में सब जानते हैं कि उनका निकनेम रॉकी है और अब इस बात का खुलासा हो गया है कि उनका नाम रॉकी कैसे पड़ा.

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा एक्ट्रेस संग कर रहे थे फ्लर्ट, अर्चना पूरन सिंह ने यूं लगाई फटकार- देखें वीडियो

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने पोस्ट की फोटो तो बॉलीवुड सितारों ने कर डाली खिंचाई


करण देओल (Karan Deol) के पापा सनी देओल (Sunny Deol) बड़े परदे पर शानदार एक्शन करने के लिए पहचाने जाते हैं. सनी देओल बॉलीवुड स्टार सिल्वेस्टर स्टेलन (Sylvster Stallone) के बड़े फैन हैं और उनकी फिल्मों को बहुत पसंद भी करते हैं. सिल्वेस्टर की सुपरहिट सीरीज रॉकी के ऊपर ही उन्होंने अपने बड़े बेटे करण देओल का निकनेम रॉकी रख दिया. इसलिए करण देओल को घर पर रॉकी नाम से पुकारा जाता है. 

आमिर खान के ट्वीट पर आया पीएम नरेंद्र मोदी का जवाब, कही ये बात

रानू मंडल ने गाया 'तेरी मेरी कहानी...', आवाज सुन तालियों से गूंज उठा माहौल, देखें Video

टिप्पणियां

बता दें कि फिल्म 'पल पल दिल के पास' (Pal Pal Dil Ke Paas) एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसके जरिए करण देओल (Karan Deol) अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करेंगे. इस फिल्म में करण देओल (Karan Deol) के अलावा सहर बाम्बा भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म 'पल पल दिल के पास' 20 सितंबर को रिलीज होगी. 'पल पल दिल के पास' को सनी देओल ने डायरेक्ट किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement