NDTV Khabar

Hichki Box Office Collection Day 2: हिट मशीन बनीं रानी मुखर्जी, दो दिन में कमा लिए इतने करोड़

हिरोइन सेंट्रिक फिल्म 'हिचकी' के जरिए अपने दम पर रानी हिट मशीन साबित होती दिख रही हैं. फिल्म ने दो दिन में 8.75 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर डाली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Hichki Box Office Collection Day 2: हिट मशीन बनीं रानी मुखर्जी, दो दिन में कमा लिए इतने करोड़

दो दिन में 'हिचकी' ने कमाए 8.75 करोड़ रुपये.

खास बातें

  1. 'हिचकी' से रानी मुखर्जी की शानदार वापसी
  2. शनिवार को फिल्म ने कमाए 5.50 करोड़
  3. दो दिन में 'हिचकी' ने बटोरे 8.75 करोड़ रुपये
नई दिल्ली: रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म Hichki दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही है. Hichki जैसी पावरफुल फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वापस आईं रानी मुखर्जी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह क्यों एक 'मर्दानी' एक्ट्रेस कहलाती हैं. हिरोइन सेंट्रिक फिल्म 'हिचकी' के जरिए अपने दम पर रानी हिट मशीन साबित होती दिख रही हैं. फिल्म ने दो दिन में 8.75 करोड़ रुपये की शानदार कमाई कर डाली है. (पढ़ें: हिचकी का रिव्यू)

Hichki Box Office Collection Day 1: रानी मुखर्जी ने ली ऐसी 'हिचकी' कि पहले ही दिन हुई जबरदस्त कमाई

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को फिल्म की कमाई में अच्छी बढ़त देखने को मिली है. शनिवार को फिल्म ने 5.50 करोड़ रुपये बटोरे, जबकि शुक्रवार को फिल्म ने 3.30 करोड़ रुपये कमाए थे.  रानी मुखर्जी के हाथ से निकली ये 5 फिल्में हो गईं सुपरहिट

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म ने हीरोइन सेंट्रिक मूवी होती हुए बेहतरीन शुरुआत की है. इसने विद्या बालन की 'तुम्हारी सुलु', श्रीदेवी की 'मॉम' और कंगना रनोट की 'सिमरन' से ज्यादा कमाई पहले ही दिन ही कर डाली है. 
Rani Mukerji: सामने रखा बर्थडे केक, लेकिन काटने को तैयार नहीं एक्ट्रेस; Video में बताई वजह

टिप्पणियां
बता दें कि रानी मुखर्जी ने चार साल बाद बड़े परदे पर दस्तक दी है. रानी मुखर्जी को आखिरी बार 2014 में ‘मर्दानी’ में एक दबंग पुलिस अफसर के किरदार में देखा गया था. इसके बाद वह प्रेग्नेंसी और बेटी आदिरा चोपड़ा की परवरिश में बिजी हो गई थीं. अब वे 'हिचकी (Hichki)' लेकर आई हैं. इसके जरिए रानी ने दिखा दिया है कि एक प्रेडिक्टेबल सब्जेक्ट के बावजूद वे कैरेक्टर में जान डालने की कूव्वत रखती हैं. फिल्म में रानी मुखर्जी की एक्टिंग दिल को छू लेती है.

VIDEO: रानी मुखर्जी से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement