ड्रग्स की कहानी पर आधारित High सीरीज हुई रिलीज, मृण्मयी गोडबोले बोलीं- इसमें पता चलेगा कि आखिर क्यूं लोग...

ड्रग्स पर आधारित 'हाई (High)' सीरीज को लेकर हाल ही में एक्ट्रेस मृण्मयी गोडबोले (Mrinmayee Godbole) ने एनडीटीवी से खास बातचीत की है.

ड्रग्स की कहानी पर आधारित High सीरीज हुई रिलीज, मृण्मयी गोडबोले बोलीं- इसमें पता चलेगा कि आखिर क्यूं लोग...

High वेबसीरीज को लेकर मृण्मयी गोडबोले (Mrinmayee Godbole) ने इंटरव्यू में कही ये बात

खास बातें

  • High वेबसीरीज हुई रिलीज
  • ड्रग्स की कहानी पर आधारित है सीरीज
  • मृण्मयी गोडबोले ने एनडीटीवी से की खास बातचीत
नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) और लॉकडाउन के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म का चलन काफी बढ़ गया है. एक के बाद एक लगातार वेबसीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं. हाल ही में एमएक्सप्लेयर पर नई सीरीज 'हाई (High)' रिलीज हुई है. यह सीरीज ड्रग्स जैसे मुद्दे को उजागर करती नजर आ रही है. बता दें, हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर रोजाना नई बातें खुलकर सामने आ रही हैं. इसी बीच ड्रग्स के मुद्दे पर 'हाई' सीरीज रिलीज हुई है, जो दर्शकों को भी काफी पसंद आ रही है. हाल ही में शो की एक्ट्रेस मृण्मयी गोडबोले (Mrinmayee Godbole) ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. 

1- 'High में काम करने का आपका एक्सपीरियंस कैसा रहा?' तो मृण्मयी गोडबोले (Mrinmayee Godbole) ने जवाब देते हुए कहा, "इस सीरीज में काम करने का एक्सपीरियंस बहुत ही अच्छा रहा. हमारी जो टीम है, जो प्रोड्यूसर हैं और डायरेक्टर हैं निखिल राव. वह अपनी फिल्ड में काफी अनभवी टीम है. यह उनका पहला लंबा फॉर्मेट था. उनके साथ और एमएक्सप्लेयर के साथ काम करने का एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा. जो कहानी हम बताना चाह रहे हैं, वह कहानी हम दर्शकों तक सबसे अच्छे तक कैसे पहुंचाए, इसको लेकर टीम ने बहुत बढ़िया काम किया."

2- सीरीज में आप एक जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही हैं, तो इसके लिए आपने कैसे तैयारी की थी?
मैं इस सीरीज में आसिमा चौहान का किरदार निभा रही हूं, जो एक न्यूज रिपोर्टर है. इसकी तैयारी मेरे लिए काफी मजेदार और चैलेंजिंग रही. क्योंकि इस कैरेक्टर का एक ग्राफ है. जब यह सीरीज शुरू होती है, तो वह ऐसी रिपोर्टिंग कर रही होती है, जिसमें उसको पर्सनली बिल्कुल भी इंटरेस्ट नहीं है. वह एंटरटेनमेंट चैनल में काम कर रही है, जहां न्यूज रिपोर्टिंग कम और एंटरटेनमेंट ज्यादा होता है. हालांकि, ऐसे काम में आसिमा को बिल्कुल भी इंटरेस्ट नहीं है, लेकिन फिर भी वह पूरे पेशन के साथ काम कर रही है. लेकिन, जब वह 'मैजिक ड्रग' के मामले से जुड़ती है, तो यहां से उसकी असली जर्नी शुरू हो जाती है.

Newsbeep

3- सीरीज में अपने कैरेक्टर को लेकर कुछ बताइये?
आसिमा, जो कैरेक्टर है, इस सीरीज में. आपने ट्रेलर में देखा होगा कि ड्रग्स है, ड्रग ट्रेफिकिंग है, रैकेट्स है, माफिया है, पुलिस है, राजनीतिक भागीदारी है, हमारी सोसाइटी में यह जितने भी लोग हैं. इन सबका कवरेज इस सीरीज में हुआ है. और आसिमा मीडिया को प्रस्तुत कर रही है, जो एक बहुत ही महत्वपूर्ण भाग है. और कैसे वो इस ड्रग के बारे में दुनिया तक खबर पहुंचाने की कोशिश करती है और इसको लेकर वह काफी रिसर्च करती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


4- बॉलीवुड में भी फिलहाल ड्रग्स को लेकर कई बड़े खुलासे हो रहे हैं, तो इसके बारे में आपकी राय क्या है?
बॉलीवुड और ड्रग्स को लेकर जो अभी बातचीत हो रही है, मेरे हिसाब से काफी लोग हैं, जो इसको लेकर अपनी राय बता रहे हैं. तो मुझे लगता है कि लोगों को पढ़कर और सुनकर काफी कुछ पता लगा है. लेकिन हमारी ये जो सीरीज है, उसकी हमने पिछले साल शूटिंग की थी, तो इसकाआज के हालात से कोई लेना-देना नहीं है. हमारा जो ड्रग है 'मैजिक' और सीरीज की कहानी पूरी तरह से काल्पनिक है. इस सीरीज में काफी डिटेल्स हैं और सच्चाई है ड्रग्स को लेकर. तो मुझे लगता है कि लोगों को यह सीरीज देखने में काफी दिलचस्पी होगी. शायद इस सीरीज से हमें यह पता चल पाएगा कि आखिर क्यूं हमारी सोसाइटी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता है. क्या मजबूरी होती है, जो लोग ड्रग्स का इस्तेमाल करना शुरू कर देते हैं.