सलमान खान को लेकर हिमानी शिवपुरी बोलीं- 'हम आपके हैं कौन' की शूटिंग के दौरान उनकी हरकत ने चौंका दिया था

एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी (Himani Shivpuri) सलमान खान (Salman Khan) को लेकर हाल ही में ये बाते कही हैं.

सलमान खान को लेकर हिमानी शिवपुरी बोलीं- 'हम आपके हैं कौन' की शूटिंग के दौरान उनकी हरकत ने चौंका दिया था

सलमान खान (Salman Khan) और हिमानी शिवपुरी (Himani Shivpuri)

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी (Himani Shivpuri) ऐंडटीवी के 'हप्पू की उलटन पलटन' (Happu Ki Ultan Paltan) में कटोरी अम्मा के अपने किरदार के लिये दर्शकों में ज्यादा मशहूर हैं. अपने कैरियर में उन्होंने कई सारे शो, थियेटर और बॉलीवुड के साथ एक लंबा सफर तय किया है. बॉलीवुड के दिनों की अपनी पुरानी यादों को ताजा करते हुए हिमानी ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करने के अपने अनुभव साझा किये और 'हम आपके हैं कौन' (Hum Aapke Hain Kaun) की शूटिंग के दौरान हुए एक मजेदार वाकये का जिक्र किया.

jagli2l8

हिमानी शिवपुरी (Himani Shivpuri) कहती हैं: "मुझे याद है कि मैं पहली बार 'हम आपके हैं कौन' (Hum Aapke Hain Kaun) फिल्म के सेट पर सलमान खान (Salman Khan) से मिली थी. सभी कलाकारों और क्रू का एक छोटा-सा परिचय दिया गया, उनमें माधुरी भी थीं. हालांकि, सलमान उस सीन के कुछ देर पहले ही पहुंचे थे, इसलिये हमें औपचारिक परिचय का मौका नहीं मिला. हम पहले सीन की शूटिंग कर रहे थे, उन्होंने मुझे चची जान कहकर बुलाया और अचानक ही मुझे गोद में उठा लिया. पहले तो मैं अवाक रह गयी. मैंने ऐसा सोचा नहीं था, क्योंकि वह उस स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं था, बल्कि वह तो हमारी पहली मुलाकात थी. लेकिन इससे हमारे बीच की चुप्पी टूटी और बाद में हम सब दिल खोलकर हंसे." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिमानी शिवपुरी (Himani Shivpuri) का सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक खास रिश्ता है और उन्होंने सलमान के साथ कई ब्लॉकबस्टर फिल्में जैसे 'कुछ-कुछ होता है', 'बीवी नंबर 1', 'दुल्हन हम ले जायेंगे' आदि जैसी फिल्में की हैं.

लॉकडाउन के बीच हिमानी काफी सारी फिल्में और शोज़ देख रही हैं. 'हम आपके हैं कौन' (Hum Aapke Hain Kaun) देखने के दौरान उन्हें सलमान के साथ अपनी पहली मुलाकात याद आ गयी. उन्होंने आगे कहा: चूंकि, अभी सारे लोग घर पर ही हैं तो मैंने फैसला किया मैं इस समय का उपयोग लगातार अपने शो 'हप्पू की उलटन पलटन' (Happu Ki Ultan Paltan) के एपिसोड देखने में करूंगी. साथ ही अपनी कुछ फिल्में भी देखूंगी. और जब मैंने उन घटनाओं को याद किया तो मेरे चेहरे पर मुस्कान आ गयी."