बॉलीवुड एक्टर Himansh Kohli पाए गए कोरोना पॉजिटिव, बोले- मैं जरा भी नहीं डरा हूं...

बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली (Himansh Kohli) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है.

बॉलीवुड एक्टर Himansh Kohli पाए गए कोरोना पॉजिटिव, बोले- मैं जरा भी नहीं डरा हूं...

हिमांश कोहली (Himansh Kohli)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली (Himansh Kohli) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. उनके पोस्ट फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं साथ ही जल्द ठीक होने की दुआ मांग कर रहे हैं. हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा: "भगवान की कृपा और आप लोगों की दुआओं से मेरा परिवार ठीक होने की दिशा में बढ़ रहा है. हम कई बार सोंचते हैं कि हमारे पास बेस्ट इम्यूनिटी है, मेरे साथ कुछ नहीं होगा, हम लोग योद्धा हैं आदि. और हमें लगता है कि हम बड़े लेवल पर अतिरिक्त सावधानी बरतते हैं."

नेहा कक्कड़ ने हजारों फैन्स के बीच गाया Manali Trance सॉन्ग, स्टेज पर ब्लैक ड्रेस में दिखाया जलवा

हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने लिखा:"माता-पिता और बहन के बाद, मेरे अंदर भी कोरोना के लक्षण विकसित होने लगे, जिसके बाद कल मैंने कोरोना जांच करवाया, जिसमें मैं पॉजिटिव पाया गया हूं. मैं जरा भी नहीं डरा हूं, क्योंकि रिकवरी रेट काफी ज्यादा है. लेकिन मैं आप सब को बताना चाहता हूं कि इस वायरस को हर कोई अपने हिसाब से लेता है. मैं इस वायरस को हल्के में नहीं लेता हूं. मैं प्रार्थना करता हूं कि यह आप में से किसी के पास न पहुंचे."

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने Hauli Hauli गाने पर किया ताबड़तोड़ डांस, देखें Video

हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने आगे लिखा: सबसे पहले नींबू. हल्दी के साथ गर्म पानी का सेवन करें. दूसरा स्टीम शॉवर लें, पानी में कर्वोल प्लस मिलाएं. तीसरे इम्यूनिटी के लिए मल्टीविटामिन का सेवन करें, खासतौर से विटामिन सी, डी और बी12. संक्रमण का इंतजार न करें, एहतियात बरतना शुरू कर दें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को NCB ने किया गिरफ्तार, तो श्वेता सिंह बोलीं- सच्चाई की दिशा में...

बता दें कि हिमांश कोहली ने फिल्म यारियां से बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस फिल्म में एक्टर का अंदाज भी लोगों को पसंद आया था. इसके अलावा वह बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ से अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में थे. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो देशभर में इससे संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 40,23,179 पर पहुंच गई है.