कंगना रनौत के ऑफिस में BMC ने की तोड़फोड़ तो भड़कीं हिमांशी खुराना, बोलीं- मुंबई में हो क्या रहा है...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ऑफिस में हो रही तोड़फोड़ को लेकर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत के ऑफिस में BMC ने की तोड़फोड़ तो भड़कीं हिमांशी खुराना, बोलीं- मुंबई में हो क्या रहा है...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के समर्थन में उतरीं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana)

खास बातें

  • कंगना रनौत के समर्थन में उतरीं हिमांशी खुराना
  • एक्ट्रेस ने कहा कि लोकतंत्र कहां है...
  • हिमांशी खुराना का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ऑफिस में अवैध निर्माण को लेकर बीएमसी कर्मचारी ने वहां तोड़फोड़ शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि बीएमसी (BMC) की तरफ से कंगना रनौत को 24 घंटे में ही दूसरी बार नोटिस भेजा गया था. कंगना रनौत के ऑफिस में हो रही तोड़फोड़ को लेकर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने भी ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में हिमांशी ने कंगना का समर्थन किया है, साथ ही कहा कि मुंबई में ये क्या हो रहा है. बीएमसी को कुछ देर कम से कम इंतजार करना चाहिए था. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का समर्थन करते हुए हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने लिखा, "मुंबई में हो क्या रहा है. बीएमसी को कम से कम इंतजार करना चाहिए था. लोकतंत्र कहां है. किसी के सपनों का घर या ऑफिस यूं तोड़ना, यह गलत है." बता दें कि कंगना रनौत मुंबई लौट रही हैं और वह जल्द ही मुबई पहुंच भी जाएंगी. इस बात को लेकर एक्ट्रेस ने ट्वीट भी किया था. उन्होंने लिखा, "मुंबई दर्शन के लिए मैं तैयार हूं और एयरपोर्ट पहुंच चुकी हूं. वहीं महाराष्ट्र सरकार और उनके कुछ गुंडे मेरी प्रॉपर्टी को अवैध तरीके से तोड़ने के लिए तैयार हैं. मैंने महाराष्ट्र के गौरव के लिए खून देने का वादा किया था. ये चीज मेरा कुछ नहीं बिगाड़ेगी, बल्कि मेरे हौसले को और बढ़ाएगी." 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने दफ्तर को अयोध्या का राम मंदिर और महाराष्ट्र पुलिस को बाबर करार दिया. उन्होंने दफ्तर के उद्घाटन की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फिल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है. आज वहां बाबर आया है. उन्होंने लिखा कि आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख, बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा.