आसिम रियाज और हिमांशी खुराना नए सॉन्ग में रोमांस करते आए नजर, वायरल हो रहा है Video

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का नया रोमांटिक सॉन्ग 'ख्याल रख्या कर (Khayal Rakheya Kar)' खूब वायरल हो रहा है.

आसिम रियाज और हिमांशी खुराना नए सॉन्ग में रोमांस करते आए नजर, वायरल हो रहा है Video

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का वीडियो हुआ वायरल
  • हिमांशी और आसिम रोमांस करते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में बनीं जोड़ी लगातार अपने वीडियो और फोटो को लेकर सुर्खियों में हैं. बिग बॉस 13 की यह क्यूट जोड़ी अपने रोमांटिक गानों से फैन्स का खूब मनोरंजन कर रही है. 'कल्ला सोहना नही (Kalla Shohna Nai)' के बाद अब हिमांशी और आसिम का नया पंजाबी सॉन्ग 'ख्याल रख्या कर (Khayal Rakheya Kar)' रिलीज होने वाला है. हाल ही में 'ख्याल रख्या कर' गाने की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में आसिम और हिमांशी रोमांस करते नजर आ रहे हैं. 


वीडियो को हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आसिम और हिमांशी 'ख्याल रख्या कर (Khayal Rakheya Kar)' गाने पर रोमांस कर रहे हैं. वीडियो में जहां हिमांशी ने मैरून कलर का सूट पहना हुआ है, साथ ही खुले बालो में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, आसिम रियाज (Asim Riaz) पिंक कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. बता दें, आसिम-हिमांशी का नया सॉन्ग 'ख्याल रख्या कर (Khayal Rakheya Kar)' 10 जून को रिलीज होने वाला है. इस गाने को गुरिंदर बाबा ने डायरेक्ट किया है. 'ख्याल रख्या कर' गाने को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट हैं. इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हिमांशी और आसिम के इस वीडियो को अब तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.