सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हिमांशी खुराना को लगा सदमा, बोलीं- मेरे दिमाग में हमेशा उनके ख्याल आते थे...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) पर भी प्रभाव पड़ा.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से हिमांशी खुराना को लगा सदमा, बोलीं- मेरे दिमाग में हमेशा उनके ख्याल आते थे...

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के स्वास्थ्य पर पड़ा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन का प्रभाव

खास बातें

  • हिमांशी खुराना पर पड़ा सुशांत सिंह राजपूत के निधन का प्रभाव
  • एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे दिमाग ममें उन्हीं के ख्याल आते थे
  • हिमांशी खुराना ने कहा कि मेरा ब्लडप्रेशर लेवल भी गिर गया था
नई दिल्‍ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बीते 14 जून को दुनिया को अलविदा कह दिया. टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक राह बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके फैंस के साथ-साथ कई टीवी और बॉलीवुड कलाकारों को भी झटका लगा. सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पंजाब की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) पर भी प्रभाव पड़ा. ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि एक्टर के निधन से वह काफी हैरान थीं और उनके ख्याल हमेशा हिमांशी के दिमाग में आते रहते थे. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उनका ब्लड प्रेशर लेवेल भी गिर गया था. 

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपने इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बात करते हुए कहा, "उनके पास एक जादुई आभा थी, जिससे हर कोई संबंद रखता है. जब उनका निधन हुआ तो हम सभी उनसे ऐसे जुड़े हुए थे, जैसे कि हम उन्हें व्यक्तिगत तौर पर जानते हों. मैं सदमे की स्थिति में थी, मेरे दिमाग में हमेशा उनके ख्याल आते रहते थे. मैं बस यही सोचती रहती थी कि उनके साथ क्या गलत हुआ होगा. इससे मेरे स्वास्थ्य पर काफी प्रभाव पड़ा था, मेरा ब्लड प्रेशर लेवेल भी गिर गया था. वह बुद्धिमान, शानदार अभिनेता, अच्छे दिखने वाले और अपने करियर में अच्छा करने वाले और एक अच्छे परिवार से आए व्यक्ति थे. "

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बात करते हुए आगे कहा, "उनके पास जीवन में सब कुछ था. लेकिन कई बार लोग यह नहीं समझते हैं कि नाम, पैसा और प्रसिद्धि वो चीजें नहीं हैं जो एक व्यक्ति को खुश रख सकती हैं. यह चीजें इसे कभी नहीं खरीद सकतीं. कई बार, जीवन में सबकुछ होने के बाद भी आप खोए हुए रहते हैं और लोगों को यह समझाने में असफल रहते हैं कि आपको क्या परेशान कर रहा है. मैं नहीं जानती कि सुशांत किस दौर से गुजर रहे थे और वह अपनी भावनाएं और समस्या किसी के साथ क्यों साझा नहीं कर पाए."
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com