हिमांशी खुराना ने लेटेस्ट फोटोशूट से मचाया धमाल, देखें पंजाब की ऐश्वर्या राय की Photo

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने हाल ही में अपना फोटोशूट करवाया है. उनकी फोटो खूब वायरल हो रही हैं.

हिमांशी खुराना ने लेटेस्ट फोटोशूट से मचाया धमाल, देखें पंजाब की ऐश्वर्या राय की Photo

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana)

नई दिल्ली:

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने बिग बॉस के 13वें सीजन से खूब सुर्खियां बटोरीं. इस शो में उनकी जोड़ी को आसिम रियाज के साथ खूब पसंद किया गया था. शो के माध्यम से ही फैन्स को पता चला कि हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को पंजाब की ऐश्वर्या राय के नाम से भी जाना जाता है. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana Photo) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं.

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का इस फोटोशूट में अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इन तस्वीरों में हिमांशी खुराना फूलों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. फैन्स को उनका नया अंदाज खूब पसंद आ रहा है. अभी तक इनके फोटोशूट को 3 लाख 41 हजार से ज्या लाइक मिल चुके हैं. बीते दिनों उन्होंने एक पोस्ट कर हंगामा मचा दिया था कि उनकी कार पर नजान लोगों ने हमला किया है. उन्होंने लिखा था:"पिछली रात चंड़ीगढ़ के पास एक गांव में शूटिंग के दौरान मेरी कार के टायरों को किसी ने गोद दिया. तुमने क्या सोचा था, मुझे बर्बाद करोगे."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिमांशी खुराना ने पंजाबी सिनेमा में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. पंजाबी फिल्मों और गानों से इतर एक्ट्रेस बिग बॉस 13 में भी दिखाई दी थीं, जहां वह काफी सुर्खियों में रही थीं. बिग बॉस 13 में खासकर हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता था. खास बात तो यह है कि शो के खत्म होने के बाद दोनों साथ में एक गाने में भी नजर आए थे. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) की एक लव सॉन्ग 'काला सोहना है' रिलीज हुआ था. इस गाने ने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया था. इस गाने में बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी थी.