बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना को हुआ कोरोना, पोस्ट कर बोलीं- 'किसानों के प्रोटेस्ट में गई थी...'

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने पोस्ट करके दी है.

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना को हुआ कोरोना, पोस्ट कर बोलीं- 'किसानों के प्रोटेस्ट में गई थी...'

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) कोरोनावायरस (Coronavirus) से हुईं संक्रमित

खास बातें

  • हिमांशी खुराना को हुआ कोरोना
  • एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के जरिए दी जानकारी
  • कहा- किसानों के प्रोटेस्ट में गई थी
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट और पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) कोरोनावायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गई हैं. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. हिमांशी खुराना ने पोस्ट में लिखा, "आप सभी को यह बताना चाहती हूं कि पूरी सावधानियां बरतने के बावजूद भी मैं कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई हूं. जैसा कि आप सभी को पता है कि मैं दो दिन पहले किसानों के प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया था. उस जगह काफी भीड़ थी. आज शाम को अपनी शूटिंग पर जाने से पहले मैंने सोचा की टेस्ट करा लूं."

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने आगे लिखा, "मैं केवल उन लोगों को यह बताना चाहती थी कि वह अपना टेस्ट करवा लें, जो मेरे संपर्क में आए थे और कृपया आंदोलन के दौरान पूरी सावधानी बरतें. जो लोग भी आंदोलन कर रहे हैं, उनसे मैं ये गुजारिश करना चाहती हूं कि वह यह ना भूले हम महामारी से गुजर रहे हैं. तो कृपया अपना ध्यान रखें."

हिमांशी खुराना के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों कई एल्बम सॉन्ग्स में नजर आ रही हैं. हाल ही में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का गाना दिल को मैंने दी है कसम रिलीज हुआ है, जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया है. इससे पहले भी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज (Asim Riaz) के दो ख्याल रख्या कर और कल्ला ही सोना नई गाने रिलीज हुए थे, जिसने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. गानों से इतर हिमांशी और आसिम की जोड़ी को बिग बॉस 13 में भी काफी पसंद किया गया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com