हिमांशी और आसिम का नया सॉन्ग Dil Ko Maine Di Kasam हुआ रिलीज, Video में रोमांस करते आए नजर

आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का नया सॉन्ग 'दिल को मैंने दी कसम (Dil Ko Maine Di Kasam Song Out)' हुआ रिलीज

हिमांशी और आसिम का नया सॉन्ग Dil Ko Maine Di Kasam हुआ रिलीज, Video में रोमांस करते आए नजर

Dil Ko Maine Di Kasam Song Out: आसिम और हिमांशी का गाना हुआ रिलीज

खास बातें

  • आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का नया सॉन्ग हुआ रिलीज
  • 'दिल को मैंने दी कसम' ने यूट्यूब पर मचाया तहलका
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के दो चर्चित कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. दोनों की जोड़ी शो में लोगों को काफी पसंद आई थी. खास बात तो यह है कि 'बिग बॉस 13' खत्म होने के बाद भी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज साथ नजर आए और दोनों ने शो के बार भी लोगों का दिल जीतने की पूरी कोशिश की है. हाल ही में आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का नया गाना 'दिल को मैंने दी कसम (Dil Ko Maine Di Kasam)' रिलीज हुआ है. इस गाने में हिमांशी और आसिम की कैमेस्ट्री काफी पसंद की जा रही है. 



आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के इस गाने में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. गाने में आसिम एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं, जो जेल से भाग गया है. खास बात तो यह है कि हिमांशी और आसिम की जोड़ी ने गाने में अपने-अपने किरदार को बखूबी निभाया भी है. 9 अगस्त को रिलीज हुए इस गाने को 4 लाख 94 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही लोग आसिम और हिमांशी की जोड़ी की खूब तारीफें भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आसिम रियाज (Asim Riaz) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) के नए गाने दिल को मैंने दी कसम (Dil Ko Maine Di Kasam)' को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है. गाने का म्यूजिक अमाल मलिक ने कंपोज किया है. वहीं, इस सॉन्ग को टी-सीरीज पर रिलीज किया गया है. बता दें, इस गाने से पहले आसिम और हिमांशी का एक और गाना 'ख्याल रख्या कर' (Khyaal Rakhya Kar) रिलीज हुआ था. इस गाने को फैन्स की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी.