Himesh Reshammiya ने पत्नी सोनिया कपूर संग 'तंदूरी नाइट्स' पर यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) और उनकी पत्नी सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) का यह डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Himesh Reshammiya ने पत्नी सोनिया कपूर संग 'तंदूरी नाइट्स' पर यूं किया डांस, वायरल हुआ Video

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर, म्यूजिक डायरेक्टर और एक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं. हिमेश रेशमिया लगातार अपने वीडियो फैन्स के बीच शेयर कर रहे हैं. हिमेश रेशमिया ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी पत्नी सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) संग 'तंदूरी नाइट्स' (Tandoori Nights) पर डांस कर रहे हैं. हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya Video) का यह अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और वीडियो वायरल हो रहा है.

Indian Idol 2020 के सेट पर हुआ कुछ ऐसा, फूट-फूटकर रोने लगे Himesh Reshammiya- देखें Video

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) और उनकी पत्नी सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी इस पर रिएक्शन दे रहे हैं. अभी तक वीडियो को 86 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हिमेश रेशमिया इन दिनों इंडियन आइडल शो जज कर रहे हैं. हाल ही में उनकी पत्नी भी इस शो पर आई थीं और एक डांस परफॉर्मेंस भी किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) और सोनिया कपूर (Sonia Kapoor) ने साल 2018 में शादी की थी. हिमेश रेशमिया ने साल 1998 में प्यार किया तो डरना क्या में म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. इससे इतर उन्होंने साल 2007 में आपका सुरूर फिल्म से डेब्यू किया है. हिमेश रेशमिया ने बतौर सिंगर आशिक बनाया आपने के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस गाने के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर अवॉर्ड भी मिला था. इसके साथ उन्होंने आईफा और जी सिने जैसे अवॉर्ड भी अपने नाम किये हैं. आखिरी बार हिमेश रेशमिया हैप्पी हार्डी एंड हीर में नजर आए थे. इस फिल्म में पंजाबी एक्ट्रेस सोनिया मान ने मुख्य भूमिका अदा की थी.