हिमेश रेशमिया को फिट रहने के लिए खानी पड़ रही हैं ये चीजें, Video शेयर कर बोले- तले हुए खाने से बच रहा हूं

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के एक वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि इन दिनों वह फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं और अपने आप को फिट रखने की पूरी कोशिश भी कर रहे हैं.

हिमेश रेशमिया को फिट रहने के लिए खानी पड़ रही हैं ये चीजें, Video शेयर कर बोले- तले हुए खाने से बच रहा हूं

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) कर रहे हैं तले खानों से बचने की कोशिश

खास बातें

  • हिमेश रेशमिया तले खाने से कर रहे हैं बचने की कोशिश
  • फिट रहने के लिए सिंगर को खाने पड़े ड्राइ फ्रूट्स
  • हिमेश रेशमिया का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) इन दिनों सारे गा मा पा जज करते हुए नजर आ रहे हैं. काम से इतर एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. लेकिन हिमेश रेशमिया के एक वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि इन दिनों वह फिटनेस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं और अपने आप को फिट रखने की पूरी कोशिश भी कर रहे हैं. हिमेश रेशमिया इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक करीब 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) अपने वीडियो में मेवे खाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए हिमेश ने लिखा, "खुद को फिट रखने के लिए और अपने आप को शेप में लाने के लिए तले हुए खाने से पूरी तरह से बच रहा हूं. अच्छे की उम्मीद करते हैं." एक्टर के इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रेह हैं, साथ ही हिमेश रेशमिया के अंदाज की तारीफ भी कर रहे हैं. इसके अलावा भी हिमेश रेशमिया अकसर सा रे गा मा पा मंच से जुड़े वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम पर साझा करते हैं. 

बता दें कि हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने साल 1998 में प्यार किया तो डरना क्या में म्यूजिक डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. इससे इतर उन्होंने साल 2007 में आपका सुरूर फिल्म से डेब्यू किया है. हिमेश रेशमिया ने बतौर सिंगर आशिक बनाया आपने के जरिए भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस गाने के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर अवॉर्ड भी मिला था. इसके साथ उन्होंने आईफा और जी सिने जैसे अवॉर्ड भी अपने नाम किये हैं. आखिरी बार हिमेश रेशमिया हैप्पी हार्डी एंड हीर में नजर आए थे. इस फिल्म में पंजाबी एक्ट्रेस सोनिया मान ने मुख्य भूमिका अदा की थी.