NDTV Khabar

कंट्रोवर्सी के बाद रानू मंडल का नया सॉन्ग हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आईं सोशल मीडिया सेंसेशन

रानू मंडल (Ranu Mondal) ने गाना हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की फिल्म का सॉन्ग, वीडियो हुआ वायरल.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंट्रोवर्सी के बाद रानू मंडल का नया सॉन्ग हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आईं सोशल मीडिया सेंसेशन

हिमेश रेशमिया और रानू मंडल (Ranu Mondal) का सॉन्ग हुआ रिलीज

खास बातें

  1. रानू मंडल का वीडियो हुआ वायरल
  2. हिमेश रेशमिया की फिल्म का गाया सॉन्ग
  3. वीडियो हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) के नया गाने 'आशिकी में तेरी '  (Ashiqui Mein Teri) रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग को केवल 1 ही दिन में 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. खास बात तो यह है कि हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के इस टाइटल ट्रेक में रातोंरात सुपरस्टार बनीं रानू मंडल की बेहतरीन आवाज को भी शामिल किया गया है. रानू मंडल और हिमेश रेशमिया का यह गाना नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने के वीडियो में हिमेश रेशमिया का कैप वाला लुक फिर से दिखाई दे रहा है.  

मशहूर कंटेस्टेंट आज Bigg Boss के घर से होगा बेघर, इस सदस्य पर भी मंडराई खतरे की घंटी!


सॉन्ग 'आशिकी में तेरी' के जरिए रानू मंडल और हिमेश रेशमिया (Ranu Mondal and Himesh Reshammiya Song) की जोड़ी ने फिर से धमाल मचा दिया है. बता दें, रानू मंडल (Ranu Mondal) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) का यह गाना फिल्म 'हैपी हार्ड एंड हीर' (Happy Hardy And Heer) का है. इस फिल्म में हिमेश रेशमिया नए अंदाज में नजर आएंगे. यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में रानू मंडल ने दो-तीन गाने गाए हैं. 

पाकिस्तान में आईफोन 11 प्रो मैक्स हुआ लॉन्च, तो माहिरा खान ने Video शेयर कर कही ये बात

सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल (Ranu Mondal) अपने एक वीडियो के जरिए ही सुपरस्टार बनी थीं. उनका यह वीडियो राणाघाट रेलवे स्टेशन का था, जिसमें वह लता मंगेशकर का 'एक प्यार का नगमा है' गाती दिखाई दे रही थीं. रानू मंडल की आवाज से इम्प्रेस होकर ही हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का ऑफर दिया था. खास बात यह है कि रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं, बल्कि तीन-तीन गाने गाए हैं, जिसमें तेरी मेरी कहानी, आदत और आशिकी में तेरी शामिल है. हिमेश रेशमिया के अलावा रानू की प्रसिद्धि देखकर खुद लता मंगेशकर ने भी उनकी तारीफ की थी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...