हनीमून पर सोनिया संग यूं इन्जॉय करते नजर आए हिमेश तो फैन्स ने ली चुटकी- कच्ची पालक खा रहा है...

हिमेश रेशमिया ने हाल ही में गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी की थी और वे शादी के अगले दिन ही हनीमून के लिए निकल गए थे. हिमेश-सोनिया के हनीमून की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं, अब यह वीडियो आया है.

हनीमून पर सोनिया संग यूं इन्जॉय करते नजर आए हिमेश तो फैन्स ने ली चुटकी- कच्ची पालक खा रहा है...

हिमेश रेशमिया और सोनिया कपूर

खास बातें

  • सोनिया कपूर से की है शादी
  • टीवी एक्ट्रेस हैं सोनिया कपूर
  • पिछले साल हुआ था हिमेश का तलाक
नई दिल्ली:

हिमेश रेशमिया ने हाल ही में गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से शादी की थी और वे शादी के अगले दिन ही हनीमून के लिए निकल गए थे. हिमेश-सोनिया के हनीमून की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं, और हिमेश रेशमिया ने अपने हनीमून का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे सोनिया कपूर के साथ डिनर करते नजर आ रहे हैं. इस रोमांटिक डिनर के दौरान इस वीडियो को शूट किया गया है. जितना दिलचस्प यह वीडियो है उतना ही दिलचस्प इस वीडियो पर आए कमेंट हैं. इस वीडियो में हिमेश रेशमिया ग्रीन सलाद खाते हुए नजर आ रहे हैं. 

Deadpool 2 Movie Review: 'डेडपूल' दिल में आता है, समझ में नहीं
 

 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on


संजय दत्त की बेटी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की फोटो, मान्यता ने कुछ यूं किया कमेंट

हिमेश रेशमिया के इस डिनर पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'कच्चा पालक खा रहा है हिमेश रेशमिया.' तो एक फैन्स ने कहा है कि यह खाना भी कोई खाना है जबकि कुछ लोग हिमेश रेशमिया के म्यूजिक को मिस कर रहे हैं और डिमांड कर रहे हैं कि वे जल्दी ही अपना नया गाना लेकर आएं. कुछ ने कहा है कि अब जल्दी ही हिमेश का नया गाना आएगा. 

यहां हनीमून मनाने पहुंचे मिलिंद सोमण और अंकिता कंवर, शेयर की इंस्टाग्राम पर Photo
 
 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on


डांस फ्लोर पर नंगे पांव ही नाचने लगीं 'हेट स्टोरी' की एक्ट्रेस, बोलीं- मैं करूं तो कैरेक्टर ढीला है...

हिमेश रेशमिया ने एक सादे समारोह में घर पर कुछ खास लोगों के साथ गुजराती अंदाज में शादी की. जून 2017 में हिमेश का अपनी पहली पत्नी कोमल से तलाक हो गया था. दोनों की शादी लगभग 22 साल चली और उनका एक बेटा भी है. हिमेश बतौर सिंगर, एक्टर और म्यूजिशन बॉलीवुड में खास पहचान रखते हैं और बॉलीवुड में उन्होंने सलमान खान की कई फिल्मों में म्यूजिक दिया है, और टीवी पर जज के तौर पर भी नजर आ चुके हैं.

सोनिया एक्‍टर हैं और उन्होंने ढेर सारे टीवी सीरियल्स में काम किया है. जिसमें 'किट्टी पार्टी', 'जुगनी चली जालंधर', 'कैसा ये प्यार है', 'येस बॉस', 'जय गणेश' और 'जय हनुमान' प्रमुख हैं. 
 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com