Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

हिमेश रेशमिया भी चले दूल्हा बनने, इस एक्ट्रेस से कर रहे हैं शादी

सोनम कपूर और नेहा धूपिया के बाद हिमेश रेशमिया भी विवाह बंधन में बंधने वाले हैं. अब खबर आ रही है कि म्यूजिक डायरेक्टर-एक्टर हिमेश रेशमिया आज रात अपनी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर के साथ विवाह बंधन में बंधेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हिमेश रेशमिया भी चले दूल्हा बनने, इस एक्ट्रेस से कर रहे हैं शादी

हिमेश रेशमिया और सोनिया कपूर

खास बातें

  1. आज रात करेंगे शादी
  2. टीवी एक्ट्रेस हैं सोनिया कपूर
  3. पहली पत्नी से ले चुके हैं तलाक
नई दिल्ली:

सोनम कपूर और नेहा धूपिया के बाद हिमेश रेशमिया भी विवाह बंधन में बंधने वाले हैं. अब खबर आ रही है कि म्यूजिक डायरेक्टर-एक्टर हिमेश रेशमिया आज रात अपनी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर के साथ विवाह बंधन में बंधेंगे. लोखंडवाला स्थित हिमेश के घर में सिंपल तरीके से गुजराती अंदाज में शादी को अंजाम दिया जाएगा. हिमेश रेशमिया की शादी की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी दी है. उन्होंने ट्वीट किया हैः हिमेश रेशमिया आज रात को सोनिया कपूर से शादी करने जा रहे हैं. इस शादी में ज्यादा ताम-झाम नहीं होगा और हिमेश के परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही होंगे.

 


बताया जा रहा है कि हिमेशा और सोनिया काफी समय से साथ रह रहे थे. हिमेश का अपनी पहली पत्नी कोमल से जून, 2017 में तलाक हुआ था. कोमल से उनकी शादी लगभग 22 साल तक चली थी. दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था. हिमेश के एक बेटा स्वयं भी है. 
टिप्पणियां

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


हिमेश रेशमिया बतौर सिंगर और म्यूजिशन बहुत ही कामयाब हैं और दुनिया भर में अपने म्यूजिक का डंका बजा चुके हैं. 'आशिक बनाया आपने', 'तेरा सुरूर', 'झलक दिखलाजा' और 'हुक्का बार' जैसे उनके हिट गाने हैं. हिमेश ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'आप का सुरूर' फिल्म से की थी, और इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. हिमेश रेशमिया लंबे समय तक टीवी पर रियलिटी शो भी जज करते रहे हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली हिंसा पर अब आया दिल्ली BJP अध्यक्ष मनोज तिवारी का बयान, कहा- लोगों को भड़काने वालों की हो पहचान

Advertisement