हिना खान ने 'काफ्तान' ड्रेस में शेयर की फोटो, फैन बोला- दुनिया में कोई भी लड़की...

कफ्तान ड्रेस पहनकर हिना खान (Hina Khan) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो की शेयर. सोशल मीडिया यूजर के रिएक्शन देखकर आप भी कहेंगे...

हिना खान ने 'काफ्तान' ड्रेस में शेयर की फोटो, फैन बोला- दुनिया में कोई भी लड़की...

काफ्तान ड्रेस में हिना खान (Hina Khan) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • हिना खान की काफ्तान ड्रेस में फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
  • हिना खान की फोटो ने इंटरनेट पर मचाई धूम
  • रेड कलर के काफ्तान ड्रेस में हिना खान की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

टीवी से बॉलीवुड तक पहुंचने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अपने फोटो और वीडियो शेयर कर हिना खान (Hina Khan Video) सोशल मीडिया धमाल मचा देती हैं. हाल ही में हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर की जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. यह फोटो हिना की दूसरी ग्लैमरस फोटो से काफी अलग है क्योंकि इसमें हिना खान काफ्तान पहना हुआ है और उनके पांव में चप्पल भी नहीं है. जिस तरीके से इस फोटो में हिना खान ने पोज दिया है उसे देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि हिना खान सो कर उठी है क्योंकि उन्होंने मेकअप भी नहीं किया है. सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो को शेयर करते हुए हिना ने लिखा- Chilling. 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

सोशल मीडिया पर इस फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है, इस बात का अंदाजा आप इससे लगा सकते है कि इस फोटो पर सेलेब्स से लेकर आम लोग भी कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो पर मशहूर टीवी स्टार रोहित रॉय कमेंट करते हुए दिल वाला स्माइली बनाया है. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- दुनिया में कोई भी लड़की हिना खान जितनी क्यूट नहीं है.

हिना खान की इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और सिर्फ दो घंटे के अंदर इस पर 1 लाख 82 हजार से ज्यादा लाइक्स और हजार से कमेंट आ चुके हैं सिर्फ इतना ही नहीं लोग इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं और हिना खान (Hina Khan) की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि हाल ही में हिना खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ था जिसमें वह व्हाइट गाउन में दुल्हन की तरह तैयार होकर झूमती हुईं नजर आ रहीं थीं. वीडियो में हिना खान काफी खूबसूरत लग रही थीं. एक्ट्रेस का यह वीडियो फैन्स ने काफी पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com