Hina Khan ने 'दुजी वार प्यार' गाने पर यूं किया डांस, देखें वायरल Video

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हिना खान 'दुजी वार प्यार (Duji Vaar Pyaar)' गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.

Hina Khan ने 'दुजी वार प्यार' गाने पर यूं किया डांस, देखें वायरल Video

हिना खान (Hina Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हिना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'दुजी वार प्यार' गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने फोटो और वीडियो से फैन्स के दिलों को जीतती नजर आ जाती हैं. हिना खान (Hina Khan Video) ने ना सिर्फ टेलीविजन से बल्कि बॉलीवुड और अब ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. हाल ही में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस पंजाबी गाने पर जबरदस्त अंदाज में एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. 

वीडियो में हिना खान (Hina Khan) ने सुनंदा शर्मा के गाने 'दुजी वार प्यार (Duji Vaar Pyaar)' पर एक्सप्रेशंस दे रही हैं. वीडियो में हिना खान ने ब्ल कलर का सूट पहना हुआ है. इस वीडियो में एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस काफी खूबसूरत लग रहे हैं. वीडियो में हिना खान 1 लाख 69 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

हिना खान (Hina Khan Video) के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2'भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह नागिन के चौथे सीजन में नागेश्वरी का रोल भी करती नजर आई थीं. हिना खान ने अपने टीवी करियर में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की. वह बॉलीवुड फिल्म 'हैक्ड' में भी काम कर चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com