हिना खान ने ब्लैक एंड व्हाइट स्लिट ड्रेस में कराया फोटोशूट, Photos में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही हैं.

हिना खान ने ब्लैक एंड व्हाइट स्लिट ड्रेस में कराया फोटोशूट, Photos में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

हिना खान (Hina Khan) ने ब्लैक एंड व्हाइट स्लिट ड्रेस में कराया ग्लैमरस फोटोशूट

खास बातें

  • हिना खान ने ब्लैक एंड व्हाइट स्लिट ड्रेस में कराया फोटोशूट
  • तस्वीरों में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज
  • हिना खान की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपने स्टाइल और अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं. अपने काम से तो उन्होंने लोगों का दिल जीता ही है, साथ ही वह अपने लुक्स को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. हिना खान ने हाल ही में ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही हैं. तस्वीरों में हिना खान का खूबसूरत लुक वाकई में देखने लायक है. अपने लेटेस्ट फोटोशूट से जुड़ी कई तस्वीरें हिना खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसे लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

हिना खान (Hina Khan) अपनी तस्वीरों में ब्लैक एंड व्हाइट स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक वाकई कमाल का लग रहा है. फोटोशूट के दौरान न केवल हिना खान का स्टाइल बल्कि उनके एक्सप्रेशंस भी देखने लायक हैं. खास बात तो यह है कि कुछ ही घंटे पहले शेयर की हुई इन तस्वीरों को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वहीं, लोग भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. उनकी इन फोटो को लेकर एक्ट्रेस कांची सिंह ने लिखा, "शानदार..." इस फोटोशूट से जुड़ी कई फोटो हिना खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब हिना खान (Hina Khan) अपने लुक्स को लेकर यूं चर्चा में आई हों. हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह नागिन के चौथे सीजन में नागेश्वरी का रोल भी करती नजर आई थीं. हिना खान ने अपने टीवी करियर में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की. वह बॉलीवुड फिल्म 'हैक्ड' में भी काम कर चुकी हैं.