हिना खान का ईद के मौके पर Video हुआ वायरल, ट्रेडिशनल आउटफिट में 'हवा-हवाई' गाने पर झूमती हुई आईं नजर

हिना खान (Hina Khan) का ईद के मौके पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त अंदाज में झूमती नजर आ रही हैं.

हिना खान का ईद के मौके पर Video हुआ वायरल, ट्रेडिशनल आउटफिट में 'हवा-हवाई' गाने पर झूमती हुई आईं नजर

हिना खान (Hina Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हिना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • ईद के मौके पर वायरल हुआ वीडियो
  • मस्ती में झूमती हुई आईं नजर
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, उन्होंने टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. हिना खान (Hina Khan Video) अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती हैं. हाल ही में ईद (Eid-Ul-Adha) के मौके पर हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में हिना खान ट्रेडिशनल लुक में श्रीदेवी के सुपरहिट सॉन्ग 'हवा हवाई (Hawa Hawai)' पर झूमती नजर आ रही हैं. वीडियो में हिना ने हल्के ब्लू और हल्के ग्रीन कलर का सूट और गरारा पहना हुआ है. एक्ट्रेस इस आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं.


हिना खान के इस वीडियो को 1 लाख 13 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. इस वीडियो के अलावा हिना खान का हाल ही में एक और वीडियो वायरल हुआ था, इस वीडियो में एक्ट्रेस कार में बैठी हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में हिना खान अपना स्वैग दिखाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस Ed Sheeran के सॉन्ग 'परफेक्ट (Perfect)' पर अपना जलवा बिखेर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. अब जल्द ही एक्ट्रेस 'नागिन 5 (Naagin 5)' में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी.