हिना खान ने निक्की तंबोली को एक दिन के लिए बनाया BB मॉल का इंचार्ज, बिग बॉस में होगा हंगामा

निक्की तंबोली को लेकर यह खबर आ रही है कि घर की सीनियर हिना खान ने निक्की तंबोली को विशेष अधिकार देते हुए उन्हें एक दिन के लिए बीबी मॉल का इंचार्ज बनाया है

हिना खान ने निक्की तंबोली को एक दिन के लिए बनाया BB मॉल का इंचार्ज, बिग बॉस में होगा हंगामा

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को एक दिन के लिए बनाया BB मॉल का इंचार्ज

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss) के घर में हर दिन कुछ खास तरीके से गुजर रहा है. घर में रहने वाले सभी कंटेस्टेंट अपनी- अपनी तरीके से गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस पूरे गेम में निक्की तंबोली एक मजबूत कंटेस्टेंट बनकर ऊभर रही है. जी हां निक्की तंबोली को लेकर यह खबर आ रही है कि घर की सीनियर हिना खान ने निक्की तंबोली को विशेष अधिकार देते हुए उन्हें एक दिन के लिए बीबी मॉल का इंचार्ज बना दिया है. इस अधिकार के अंतर्गत निक्की तय करेंगी घर के बाकी कंटेस्टेंट कौन सा कपड़ा या दूसरी आइटम ले सकते हैं. वहीं घर में रह रहें निक्की के दूसरे साथियों को यह बिल्कुल अच्छा नहीं लगा कि उन्हें यह विशेष अधिकार मिला. और इससे बाकी घरवालें निक्की से नाखुश दिखाई दे रहे हैं. निशांत, पवित्र, राहुल और निक्की अपने कपड़ों को लेकर एक बहस में पड़ जाते हैं और वे निक्की को समझाने की कोशिश करते हैं, कि जो वह कर रही वह गलत है. 

बहस होने के बाद में, निक्की और दूसरे कंटेस्टेंट साथ में मिलकर खाना खाते हैं और उसके बाद निकी अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर स्टोरी शेयर करती हैं. उसके बाद निक्की और दूसरे घरवालें आपसी मतभेद को नजरअंदाज कर देते हैं. इन सब के बाद Bigg Boss के फ्रेशर्स को एक नॉमिनेशन टास्क दिया जाता है, जहां उन्हें दूसरे प्रतियोगियों के नाम वाले मिट्टी के बर्तन तोड़ने पड़ते हैं, जिसके बारे में सोचते हैं कि वे खेल में रहने के योग्य नहीं हैं साथ ही साथ यह गेम खेलेत हुए उन्हें कारण भी बताना है कि आखिर वह क्यों ऐसा सोचते हैं. 

निक्की तम्बोली बिग बॉस हाउस में जहां अपने बेबाक अंदाज से हंगामा किए हुए हैं, वहीं उनकी ग्लैमरस अंदाज भी फैन्स को पसंद आ रहा है. निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं. उन्हें 'कंचना 3', 'चिकती गदिलो चित्रकोट्टु' और 'थिप्पारा मीसम' जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस में इस बार जैस्मीन भसीन, एजाज खान, रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला, पवित्रा पुनिया, पंजाबी गायक सारा गुरपाल, जान कुमार राहुल वैद्य, निशांत सिंह मलकानी जैसे अभिनेता 'बिग बॉस 14' का हिस्सा हैं. इसके अलावा साथ ही शहजाद देओल भी शो का हिस्सा हैं.