हिना खान लॉकडाउन में मम्मी का चेकअप कराने गईं हॉस्पिटल, बोलीं- बाहर जाना आसान नहीं था...

हिना खान (Hina Khan) हाल ही में अपनी मां का चेकअप कराने के लिए हॉस्पिटल गईं. इसका अनुभव साझा करते हुए उन्होंने कहा कि यह बिल्कुल भी आसान नहीं था.

हिना खान लॉकडाउन में मम्मी का चेकअप कराने गईं हॉस्पिटल, बोलीं- बाहर जाना आसान नहीं था...

हिना खान (Hina Khan) मम्मी को लेकर गईं हॉस्पिटल

खास बातें

  • हिना खान मम्मी को लेकर गईं हॉस्पिटल
  • इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने कहा कि बाहर जाना बिल्कुल भी आसान नहीं था
  • हिना खान ने कहा कि हर चीज बहुत असुरक्षित है
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण इन दिनों सभी कलाकार सेल्फ आइसोलेशन में हैं. इसी बीच टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हिना खान (Hina Khan) अपनी मम्मी का चेकअप कराने बाहर निकलीं, जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर भी जानकारी दी. हिना खान (Hina Khan) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी साझा करते हुए बताया कि बाहर निकलना आसान नहीं था. एक्ट्रेस ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि हर चीज काफी असुरक्षित है. लॉकडाउन के बीच हिना खान की इस जानकारी ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. 

eq8ldj5o

हिना खान (Hina Khan) ने अपना अनुभव साझा करते हुए बताया, "आज काफी व्यस्त थी मैं. मां को कल कंधों में काफी तेज दर्द हुआ. उन्हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा और आप लोग मेरा भरोसा कीजिए कि बाहर निकलना इस समय बिल्कुल भी आसान नहीं था. हर चीज बहुत असुरक्षित थी." हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर खुद की भी फोटो शेयर की, जिसमें वह खुद भी डॉक्टर से चेकअप कराती दिखाई दे रही थीं. उन्होंने इस फोटो को साझा करते हुए लिखा, "मैं भी अपना चेकअप कराने की कोशिश कर रही हूं, जिससे मुझे फिर से न आना पड़े. बाहर कदम रखना सच में आसान नहीं है. बिल्कुल भी नहीं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से टीवी की दुनिया में बखूबी पहचान बनाईं. इसके बाद वह खतरों के खिलाड़ी भी कंटेस्टेंट रहीं और बिग बॉस में भी फर्स्ट रनर अप रहीं. इतना ही नहीं, हिना खान ने विलेन बनकर कसौटी जिंदगी की 2 में भी सबका खूब दिल जीता. टीवी की दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाने के बाद हिना खान ने फिल्म हैक्ड के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा और उनकी फिल्म ने भी दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.