Hina Khan ने 'ये काली काली आंखें' सॉन्ग पर दिए गजब के एक्सप्रेशंस, फैन्स बोले- उफ्फ...देखें Video

हिना खान (Hina Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Hina Khan ने 'ये काली काली आंखें' सॉन्ग पर दिए गजब के एक्सप्रेशंस, फैन्स बोले- उफ्फ...देखें Video

हिना खान (Hina Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हिना खान के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
  • हिना खान ने काली- काली आंखें गाना पर दिए गजब के एक्सप्रेशंस
  • हिना खान नागिन लुक में लग रही हैं बेहद खूबसूरत
नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) का वीडियो (Viral Video) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में हिना खान नागिन वाले लुक में नजर आ रही हैं. जहां तक इस वीडियो की बात करें इसमें हिना खान की मेकअप आर्टिस्ट उनके बाल बना रही हैं और हिना शाहरुख खान की फिल्म 'बाजीगर' का सुपरहिट गाना 'ये काली काली आंखें' पर एक्सप्रेशंस देती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान (Hina Khan) ने कैप्शन में लिखा- ये काली- काली आंखें.

Ye kaali kaali Aankhen #FeelKaroReelKaro

A post shared by HK (@realhinakhan) on

हिना खान (Hina Khan) के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. और शेयर होने के कुछ ही देर के अंदर इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. आपको बता दें कि इस वीडियो को अब तक 1 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो पर हजार से भी ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-  बेहद शानदार. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- आपका जवाब नहीं. आपको बात दें कि हिना खान ने इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही शेयर किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान (Hina Khan) 'नागिन 5' में भी लीड रोल में हैं और वह आदि नागिन का किरदार निभाती दिखेंगी. बता दें कि हिना खान टेलीविजन की फेमस एक्ट्रेस हैं और अपने किरदार से फैन्स का दिल जीतना बखूबी जानती हैं. हिना खान ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.