माता-पिता को बिना बताए मुंबई आई थीं हिना खान, पुराने दिनों को याद करते हुए शेयर की पोस्ट

'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) बॉलीवुड में भी बखूबी जानी जाती हैं. हिना खान ने सीरियल्स, रियलिटी शो और फिल्मों में काम कर अपना  नाम कमाया है.

माता-पिता को बिना बताए मुंबई आई थीं हिना खान, पुराने दिनों को याद करते हुए शेयर की पोस्ट

माता-पिता को बिना बताए मुंबई आई थीं हिना खान (Hina Khan)

नई दिल्ली:

'ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)' से अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) बॉलीवुड में भी बखूबी जानी जाती हैं. हिना खान ने सीरियल्स, रियलिटी शो और फिल्मों में काम कर अपना  नाम कमाया है. इन दिनों एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में हिना खान (Hina Khan Video) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास ऐसे पलों का जिक्र किया है जिसे आज भी वह याद करती हैं. 

हिना खान (Hina Khan) आगे बताती हैं कि मैं एक रूढ़िवादी कश्मीरी परिवार से आती हूं. मेरे माता पिता मुझे पढ़ाई के लिए दिल्ली जाने के लिए हिचकिचा रहे थे तो एक्टिंग में अपना करियर बनाना तो बहुत दूर की बात थी. इसलिए मैंने सबसे पहले किसी भी तरह से अपने पिता जी को मनाया. एक बार मेरे करीबी दोस्त ने मुझे सीरियल में ऑडिशन देने की बात कही. पहले मैंने मना किया फिर जाकर मैंने दे दिया. और फिर कॉस्टिंग डायरेक्टर को मैं बेहद पसंद आई. इसके बाद उन्होंने मुझे कॉल किया कि मुझे लीड रोल के लिए चुन लिया गया है और मैं अपने माता-पिता को बिना बताए चुपचाप मुंबई आ गई. उस वक्त मैं सिर्फ 20 साल की थी. 

हिना खान आगे कहती हैं दिल्ली से मुंबई शिफ्ट होने की बात मैंने अपने पापा को एक हफ्ते बाद बताई. पापा बहुत गुस्सा भी हुए और हमारे रिश्तेदारों ने भी हम लोगों से रिश्ते खत्म कर दिए थे. एक तरफ मेरा पहला शो लोकप्रियता की ऊंचाईयों को छू रहा था वहीं पापा ने मेरे सामने शर्त रखी कि एक्टिंग के क्षेत्र में ही करियर बनाना है तो पहले पढ़ाई पूरी करो.इसके बाद मेरे माता- पिता भी मुंबई आ गए और फिर मैं पूरी रात शूट करती थी और मौका मिलने पर अपनी पढ़ाई भी करती थी और फिर एग्जाम देने दिल्ली जाती थी. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हिना खान अपने रिलेशनशिप को लेकर कहती हैं कि मेरे और रॉकी के बारे में माता- पिता को पता चला तो वह काफी हैरान हो गए क्योंकि हमारे परिवार में सभी ने अरैंज मैरिज की है. लेकिन आज ऐसा समय है कि मेरे माता- पिता मुझसे ज्यादा रॉकी से प्यार करते हैं. मैं वेब सीरीज करने से पहले भी अपने माता- पिता से सलाह मशविरा लेती हूं.