NDTV Khabar

रिलेशनशिप पर है फिल्म ‘लव अलर्ट’, मुंबई में नहीं यहां होगी फिल्म की शूटिंग

फिल्म निर्माता ममता रॉय ने अपने करीबी दोस्तों और प्रियजनों को अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘लव अलर्ट’ के मुहूर्त के मौके पर आमंत्रित किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रिलेशनशिप पर है फिल्म ‘लव अलर्ट’, मुंबई में नहीं यहां होगी फिल्म की शूटिंग
नई दिल्ली: फिल्म निर्माता ममता रॉय ने अपने करीबी दोस्तों और प्रियजनों को अपनी पहली हिंदी फिल्म ‘लव अलर्ट’ के मुहूर्त के मौके पर आमंत्रित किया. फिल्म की पूरी टीम और बाकी आमंत्रित लोगों ने वहां आकर इस ख़ास मौके को हमेशा के लिए यादगार बना दिया. फिल्म के लीड एक्टर सौरभ रॉय ने बताया कि नोएडा मेरा शहर है और अपने शहर में इस लेवल पर कुछ करना ख़ुशी की बात होती है. मैं इस शहर को भली-भांति जानता हूं और शायद इसी वजह से मैं इस शहर की असली ख़ूबसूरती इस फिल्म के माध्यम से दिखा पाऊं.

सलमान खान ने घोड़े से लगाई रेस, फिर जो हुआ उसे देखकर आप हो जाएंगे हैरान

टिप्पणियां
फिल्म निर्देशक संजीव मेहता ने बताया कि हमारा इस फिल्म को शूट करने का ख्याल नोएडा में ही था और आज हमलोगों ने इसकी नीव रख दी. सच कहूं तो यहां के लोगों ने हमारी बहुत मदद की. ‘लव अलर्ट’ एक रोम्कोम फिल्म है जोकि हरि प्रोडक्शनस के बैनर तले बन रही है. इस फिल्म में आज के युवा रिलेशनशिप को कैसे डील करते हैं इस बारे में दिखाया गया है. सौरभ के. रॉय, जिम्मी शर्मा, सुरभि सिंगला, शमीम अकबरअली, अतीक, आदि इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement