हिंदुस्तानी भाऊ ने अनुष्का शर्मा की 'बुलबुल' पर लगाया भगवान का 'अपमान' करने का आरोप, बोले- इन पर कार्रवाई होगी...

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म 'बुलबुल' (Bulbbul) को लेकर बिग बॉस 13 के चर्चित कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बुलबुल पर भगवान का अपमान करने का आरोप लगाया है.

हिंदुस्तानी भाऊ ने अनुष्का शर्मा की 'बुलबुल' पर लगाया भगवान का 'अपमान' करने का आरोप, बोले- इन पर कार्रवाई होगी...

हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) ने लगाया 'बुलबुल' (Bulbbul) पर भगवान का अपमान करने का आरोप

खास बातें

  • हिंदुस्तानी भाऊ ने लगाया बुलबुल पर भगवान का अपमान करने का आरोप
  • हिंदुस्तानी भाऊ ने अनुष्का शर्मा को लेकर किया ट्वीट
  • हिंदुस्तानी भाऊ का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) द्वारा प्रोड्यूस की गई नेटफ्लिक्स फिल्म 'बुलबुल' (Bulbbul) रिलीज हो चुकी है, जिसे दर्शकों से मिले-जुले रिएक्शन मिले हैं. इस फिल्म को अन्विता दत्त ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में राहुल बोस, तृप्ति डिमरी और अविनाश तिवारी जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका अदा की है. हाल ही में अनुष्का शर्मा की फिल्म 'बुलबुल' को लेकर बिग बॉस 13 के चर्चित कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बुलबुल पर भगवान का अपमान करने का आरोप लगाया है. हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने ट्वीट में सवाल करते हुए कहा कि क्या ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाएगी.

 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की 'बुलबुल' (Bulbbul) को लेकर सवाल उठाते हुए हिंदुस्तानी भाऊ ने लिखा, "अनुष्का शर्मा की बुलबुल वेब सीरीज पर भगवान श्री कृष्ण और राधा को गंदी भाषा से अपमानित कियाहै. क्या ऐसे लोगों पर ये सरकार कार्रवाई करेगी? अब तक एकता कपूर पर कोई भी कार्रवाई क्यों नहीं की? कब तक ऐसे लोग हमारे देश को बदनाम करेंगे." बता दें कि इससे पहले हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. साथ ही उन्होंने एकता कपूर पर भारतीय सिपाहियों का अपमान करने का भी आरोप लगाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की 'बुलबुल' (Bulbbul) बंगाल की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए डायरेक्टर तृप्ति डिमरी ने कहा था कि यह फिल्म नानी-दादी की कहानियों से प्रेरित है. वहीं, हिंदुस्तानी भाउ की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर ट्वीट, फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़े रहते हैं. हिंदुस्तानी भाऊ ने अपने अंदाज से बिग बॉस 13 में भी खूब धमाल मचाया था. उन्होंने अपने अंदाज से लोगों का खूब दिल जीता था. हालांकि, फिनाले से पहले ही हिंदुस्तानी भाउ ने शो को अलविदा कह दिया था.