हितेन तेजवानी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'नोबेल पीस' का ट्रेलर किया जारी, देखें Video

हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) स्टारर पुरस्कार विजेता फिल्म नोबेल पीस (Nobel Peace) जिसने हाल ही में 10 वें दादा साहेब फाल्के फिल्म फेस्टिवल 2020 में सर्वश्रेष्ठ फिल्म (जूरी) का पुरस्कार जीता और आठवें भारतीय सिने फिल्म महोत्सव 2020 में सर्वश्रेष्ठ पटकथा जीता फिल्म का ट्रेलर जारी किया है.

हितेन तेजवानी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'नोबेल पीस' का ट्रेलर किया जारी, देखें Video

हितेन तेजवानी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'नोबेल पीस' का ट्रेलर किया जारी

नई दिल्ली:

हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) स्टारर पुरस्कार विजेता फिल्म नोबेल पीस (Nobel Peace) जिसने हाल ही में 10 वें दादा साहेब फाल्के फिल्म फेस्टिवल 2020 में सर्वश्रेष्ठ फिल्म (जूरी) का पुरस्कार जीता और आठवें भारतीय सिने फिल्म महोत्सव 2020 में सर्वश्रेष्ठ पटकथा जीता फिल्म का ट्रेलर जारी किया. इसमें मुदासिर ज़फ़र, मयूर मेहता, आरती शर्मा और रोहित राज जैसे अन्य कलाकार भी शामिल हैं और इसका निर्देशन और लेखन अस्तिक दलाई ने किया है. यह ओ.पी. राय के कला निकेतन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है और आलोक राय और आइना राय द्वारा निर्मित है.


ट्रेलर लॉन्च कला निकेतन के  निदेशक ओ.पी. राय द्वारा हितेन तेजवानी और अन्य कलाकारों के साथ किया गया था. फिल्म का ट्रेलर दिलचस्प लग रहा है क्योंकि हितेन तेजवानी फिल्म में प्रोफेसर श्लोक की भूमिका में हैं. फिल्म की पृष्ठभूमि जम्मू और कश्मीर पर आधारित है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह फिल्म घूमती है कि कैसे वहां के युवा कुछ चीजों से प्रभावित हो जाते हैं और एक गलत रास्ता चुन लेते हैं जो आतंकवाद को बढ़ावा देता है और कैसे प्रोफेसर की शिक्षाएं हयान के जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हैं (मुदासिर जफर द्वारा निभाई गई) और उसे सही रास्ते की तलाश करने का निर्देश देती है. यह सत्य की खोज है.