Holi 2020: मलाइका अरोड़ा नेचुरल रंगों से खेलेंगी होली, लजीज व्यंजनों को लेकर कही यह बात

Holi 2020: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने होली प्लान के बारे में बात करते हुए कहा कि वह पानी से नहीं सूखे प्राकृतिक रंगों से होली खेलना चाहती हैं.

Holi 2020: मलाइका अरोड़ा नेचुरल रंगों से खेलेंगी होली, लजीज व्यंजनों को लेकर कही यह बात

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बताया अपना होली का प्लान

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने बताया अपना होली प्लान
  • पानी से नहीं, बल्कि सूखे रंगों से होली खेलेंगी एक्ट्रेस
  • एक्ट्रेस ने कहा कि इस दिन लजीज पकवान को नजरअंदाज नहीं कर पातीं
नई दिल्‍ली:

होली (Holi 2020) का त्योहार हिंदू धर्म के खास त्योहारों में से एक माना जाता है. इस दिन लोग एक-दूसरे को रंग लगाकर होली की बधाइयां देते हैं. होली (Holi) को लेकर बॉलीवुड कलाकारों में भी खास क्रेज देखने को मिल रहा है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने होली को लेकर मीडिया से बातचीत में अपने होली प्लान के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने बातचीत के दौरान लोगों को पानी वाली होली न खेलने की जगह सूखे और नेचुरल रंगों से होली (Holi 2020) खेलने की भी सलाह दी. बता दें कि मलाइका अरोड़ा के अलावा एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा में भी होली के लिए खूब एक्साइटमेंट देखने को मिली. 

निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के कुर्ते से पोंछा हाथ तो एक्ट्रेस बोलीं- टॉवेल की जरूरत किसे है- देखें Video

होली (Holi 2020) के सिलसिले में जब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से पूछा गया कि वह होली कैसे मनाती हैं तो उन्होंने कहा, "मैं यह त्योहार अपने करीबी दोस्तों और परिवार के साथ मिलकर मनाती हूं. मैं सूखे प्राकृतिक रंगों से होली मनाती हूं और पानी वाली होली खेलने की सलाह नहीं दूंगी. मैं लोगों से भी अपील करूंगी कि वो पानी की बर्बादी ना करें और सूखे प्राकृतिक रंगों से होली खेलें. इस दिन मैं अपनी डाइट को चीट करती हूं और इसका कोई अफसोस नहीं करती, क्योंकि मैं उन लजीज पकवानों को नजरअंदाज नहीं कर पाती, जो इस त्योहार पर बनाए जाते हैं."

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का प्लेन में धमाल, आराम से बैठे थे यात्री करने लगीं डांस- देखें Viral Video

Newsbeep

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने होली (Holi 2020) पर उनके कुछ खास प्लान के बारे में भी पूछा गया, जिसपर एक्ट्रेस ने कहा, "इस साल मैंने कोई स्पेशल प्लान नहीं बनाया है, लेकिन मैं ढेर सारा रंग खेलना चाहूंगी और अच्छा वक्त गुजारूंगी." इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने फैंस को सलाह देते हुए कहा, "मैं कहना चाहूंगी कि सब खुश रहें और सुरक्षित होली खेलें और कृपया पानी बचाएं." बता दें कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों इंडियाज बेस्ट डांसर में बतौर जज नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी फिटनेस, लुक्स और स्टाइल के लिए भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...