NDTV Khabar

होली पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'केसरी', सेट से फोटो हुई वायरल

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. समय-समय पर अक्षय कुमार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
होली पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'केसरी', सेट से फोटो हुई वायरल

'केसरी' में अक्षय कुमार

खास बातें

  1. 21 मार्च को रिलीज होगी फिल्म
  2. परिणीति चोपड़ा है हीरोइन
  3. सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है फिल्म
नई दिल्ली: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. समय-समय पर अक्षय कुमार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. अक्षय कुमार ने 'केसरी' फिल्म के सेट से ट्विटर पर फोटो शेयर की है. उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा हैः "आज सेट पर मासूम मुस्कानें. भारत की कुछ महान लड़ाइयों में से एक, सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित केसरी में ये मासूम अफगानी बच्चों का किरदार निभा रहे हैं. " अक्षय कुमार की फिल्म 21 मार्च, 2019 को होली के मौके पर रिलीज होगी.
 
होली पर गर्लफ्रेंड को है मनाना, तो काम आएगा 'बबुआन की जान...' गाना

करण जौहर की प्रोडक्शन हाउस 'धर्मा' के बैनर तले अक्षय कुमार काम कर रहे हैं. इसी फिल्‍म के लिए पहले सलमान खान भी अक्षय और करण के साथ पार्टनरशिप कर रहे थे, लेकिन सलमान ने अपना हाथ इस प्रोजेक्‍ट से खींच लिया था.

Video: ऑटो एक्सपो से मेरा पुराना नाता रहा है- अक्षय कुमार



Baaghi 2 Trailer: टाइगर श्रॉफ के एक्शन अंदाज का यूट्यूब पर तहलका, इन 5 बातों पर फिदा हुए फैन्स

टिप्पणियां
'केसरी' एक पीरियड ड्रामा है. अनुराग सिंह इसको डायरेक्ट कर रहे हैं. 1897 में ब्रिटिश भारतीय सेना की एक छोटी-सी टुकड़ी और अफगानी सेना के बीच हुए सारागढ़ी के युद्ध को फिल्म में दिखाया गया है. इस युद्ध में ब्रिटिश भारतीय सेना के सिर्फ 21 सिख जाबांजों ने 10,000 की अफगान सेना का सामना किया था. 'केसरी' में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement