NDTV Khabar

गंगा नदी में डूब रही थी ये एक्ट्रेस, बीच नदी तड़पती दिखी तो डायरेक्टर ने किया ये काम...देखें Photo

हॉलीवुड एक्ट्रेस गंगा में डूबने से बाल-बाल बचीं. यह बात जरूर चौंका सकती है, लेकिन यह सच है. हुआ यूं कि हॉलीवुड अभिनेत्री टैमी डायरेक्टर अतुल गर्ग की फिल्म ‘द लेजेंड ऑफ पिकॉक’ की बनारस में शूटिंग कर रही थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गंगा नदी में डूब रही थी ये एक्ट्रेस, बीच नदी तड़पती दिखी तो डायरेक्टर ने किया ये काम...देखें Photo

बनारस में शूटिंग के दौरान बाल-बाल बची हॉलीवुड एक्ट्रेस

खास बातें

  1. बनारस में चल रही थी शूटिंग
  2. गंगा में डूबते बाल-बाल बची
  3. डायरेक्टर ने की बचाने में मदद
नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्ट्रेस गंगा में डूबने से बाल-बाल बचीं. यह बात जरूर चौंका सकती है, लेकिन यह सच है. हुआ यूं कि हॉलीवुड (Hollywood) अभिनेत्री टैमी डायरेक्टर अतुल गर्ग की फिल्म ‘द लेजेंड ऑफ पिकॉक’ की बनारस में शूटिंग कर रही थीं. फिल्म के एक महत्त्वपूर्ण सीन की शूटिंग गंगा नदी में करनी थी. डायरेक्टर, कैमरामैन और पूरी टीम इस सीन को बखूबी फिल्माने में लगी थी, तभी निर्माता निर्देशक अतुल गर्ग को एहसास हुआ कि टैमी पानी मे डूब रही हैं और तुरन्त उन्हें हेल्प की जरूरत है. डायरेक्टर की सहयोगी टीम ने तुरंत एक्शन लिया और हीरोइन को गहरे पानी मे डूबने से बचाया.

4 घंटे की चढ़ाई, 2000 फुट की ऊंचाई, 2000 लोगों ने इस रोमांचक अंदाज में देखी फिल्म, Photo देख थम जाएंगी सांसें
 

lgbgfnqg

Video: अक्षरा सिंह का ये अंदाज देख आप भी कहेंगे 'बोल बम', सावन में कांवड़ सॉन्ग से मचाई धूम

डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि मैं अपने असिस्टेंट की होशियारी का जिक्र करना चाहूंगा जिसकी कोशिशों से बड़ा हादसा टल गया. बता दें कि फिल्म ‘द लेजेंड ऑफ पिकॉक’ से डायरेक्टर अतुल गर्ग अपना हॉलीवुड सफर शुरू करने जा रहे हैं.
 

ttc574pg

बनारस में बॉलीवुड-हॉलीवुड कलाकारों के साथ इसकी 45 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है. अमेरिका और टर्की में इसकी बाकी शूटिंग होगी. इसी साल दिसंबर में इसे रिलीज करने का इरादा है.

सावन में झूला झूल रही थी ये पंजाबी एक्ट्रेस, भाई से परेशान होकर दे मारी लात- देखें Video
 

gp726kl8

ट्यबूवेल के पानी में खेलती नजर आई ये सिंगर, बोली- ठंडा ठंडा पानी...Video हुआ वायरल
टिप्पणियां

हिंग्लिश में बन रही इस फिल्म की शूटिंग बनारस के प्रमुख घाटों जैसे अस्सी घाट , मणिकर्णिका पर की गई है। इसमें हॉलीवुड की एक्ट्रेस टैमी, टिम ब्रूस, ब्रेंट के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री आसिमा शर्मा, मनीष वाधवा, अब्बास खान होंगे. ईटरनल फिल्मस के बैनर तले बन रही फिल्म में बनारस के स्थानीय कलाकार भी नजर आएंगे.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement