'सईयां जी' सॉन्ग की रिहर्सल पर बिना खाए पहुंची थी Nushrat Bharucha, हनी सिंह ने यूं दिया था रिएक्शन... देखें Video

नुसरत (Nushrat Bharucha) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो से शेयर किया है जिसमें वह 'सईयां जी' (Saiyaan Ji) गाने की रिहर्सल करते हुए सेट से एक वीडियो शेयर किया है.

'सईयां जी' सॉन्ग की रिहर्सल पर बिना खाए पहुंची थी Nushrat Bharucha, हनी सिंह ने यूं दिया था रिएक्शन... देखें Video

'सईयां जी' सॉन्ग की रिहर्सल पर बिना खाए पहुंची थी Nushrat Bharucha

नई दिल्ली:

मशहूर सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Honey Singh) का नया सॉन्ग 'सईयां जी' (Saiyaan Ji) जल्द ही रिलीज होने वाला है. इस गाने का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में हनी सिंह (Honey Singh) के साथ एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) नजर आएंगी. अब एक्ट्रेस नुसरत (Nushrat Bharucha) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो से शेयर किया है जिसमें वह 'सईयां जी' (Saiyaan Ji) गाने की रिहर्सल करने के लिए सेट पर पहुंच कर हनी सिंह के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है. नुसरत का यह वीडियो काफी मजेदार है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

इस वीडियो में नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) रिहर्सल करने के लिए पहुंचती है तभी हनी सिंह एक्ट्रेस को देखकर कहते हैं कि बिना खाए पिए नुसरत छलांग की प्रमोशन के बाद सीधा रिहर्सल करने पहुंची है. यह बहुत मेहनती है. साथ ही इस वीडियो में वह अपने गाने  'सईयां जी' (Saiyaan Ji) को लेकर भी बात कर रहे हैं. इस वीडियो में हनी यह भी कहते नजर आ रहे हैं यह गाने कई रिकॉर्ड तोड़ने वाले हैं. आपको बता दें कि यह गाना 27 जनवरी को रिलीज की जाएगी . इसमें दोनो की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. टी-सीरीज के बैनर तले यह गाना तैयार किया गया है. यो यो हनी सिंह (Honey Singh) और नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) के गाने  'सईयां जी' (Saiyaan Ji) का टीजर खूब धमाल मचा रहा है.

यो यो हनी सिंह (Honey Singh) और नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) के इस गाने में नेहा कक्कड़ ने भी अपनी आवाज दी है. वीडियो को अभी तक 4 लाख 56 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आगामी 27 जनवरी को 'सईयां जी' (Saiyaan Ji) सॉन्ग रिलीज होगा. हाल ही में हनी सिंह का गाना 'फर्स्ट किस' (First Kiss) रिलीज हुआ था. इस वीडियो सॉन्ग को फैन्स ने काफी पसंद किया था. इस गाने पर नुसरत भरूचा का भी डांस वीडियो वायरल हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यो यो हनी सिंह (Honey Singh) का फर्स्ट किस के बाद 'जिंगल बेल' सॉन्ग भी रिलीज हुआ था. नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) के करियर की बात करें तो हाल ही में वह फिल्म 'छलांग' (Chhalang) में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. फिल्म में दोनों की जोड़ी को भी काफी सराहा गया था. खासकर फिल्म का सॉन्ग केयर नी करदा भी लोगों को काफी पसंद आया था. इसके अलावा नुसरत भरुचा जल्द ही फिल्म 'छोरी' में भी नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.