NDTV Khabar

दो केलों के लिए 5 स्टार होटल ने एक्टर राहुल बोस को थमाया था 442 रुपए का बिल, अब लगा 25000 का जुर्माना

ट्विटर पर वीडियो में राहुल ने बताया था कि वे जब जिम के बाद लौटकर आए तो उन्होंने जब होटल स्टाफ से 2 केले मंगाए तो उसके लिए उन्हें 442 रुपए चार्ज किए गए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दो केलों के लिए 5 स्टार होटल ने एक्टर राहुल बोस को थमाया था 442 रुपए का बिल, अब लगा 25000 का जुर्माना

बिल में टैक्स हटाकर 375 रुपए मात्र दो केलों का दाम था.

खास बातें

  1. चंडीगढ़ के JW Marriot होटल का है मामला
  2. राहुल बोस को 2 केलों के लिए थमाया 442 रुपए का बिल
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता राहुल बोस को दो केलों के लिए 442 रुपए का बिल थमाने वाले JW Marriott पर 25 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है. एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट, चंडीगढ़ द्वारा सीजीएसटी की धारा 11 के उल्लंघन के लिए होटल को जिम्मेदार ठहराया गया है. बता दें केले को टैक्स से बाहर रखा गया है और फिर भी उस पर टैक्स लगाया गया था. बोस ने इसका एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म  ट्विटर पर डाला था. इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया. 

टिप्पणियां

सोमवार को पोस्ट किए गए इस वीडियो में राहुल ने बताया था कि वे जब जिम के बाद लौटकर आए तो उन्होंने होटल से 2 केले मंगाए तो उसके लिए उन्हें 442 रुपए चार्ज किए गए थे. उन्होंने बिल भी साथ में दिखाया था. इस बिल में उन्हें 375 रुपए के दो केले लगाए गए थे और बाकि  CGST और IGST मिलाकर ये कुल 442 रुपए हुआ था. इस मामले के सामने आने के बाद बाद सोशल मीडिया पर मीम्स बनाने वालों की फौज एक्टिव हो गई और लोगों ने मजे लेने शुरु कर दिए. 


खास बात ये है कि इस मौके को भुनाने में बड़े ब्रांड भी पीछे नहीं रहे. पश्चिम रेलवे ने ट्वीट कर बड़े ही क्रिएटिव अंदाज में कहा कि 442 रुपए में चित्तौड़गढ़ का प्लान बनाया जा सकता है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement