Housefull 4 Box Office Collection Day 10: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ऋतिक की 'वॉर' को पछाड़कर बढ़ी आगे, कमाए इतने करोड़

Housefull 4 Box Office Collection Day 10: अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' ने पर्दे पर धमाल मचाया हुआ है.

Housefull 4 Box Office Collection Day 10: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ऋतिक की 'वॉर' को पछाड़कर बढ़ी आगे, कमाए इतने करोड़

Housefull 4 Box Office Collection Day 10: अक्षय कुमार की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • छठ पर कायम रहा 'हाउसफुल 4' का धमाका
  • ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर' को किया पीछे
  • 10 दिनों में किया इतना कलेक्शन
नई दिल्ली:

Housefull 4 Box Office Collection Day 10: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' ने पर्दे पर धमाल मचाया हुआ है. फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन हो गए हैं लेकिन 'हाउसफुल 4' की  कमाई थमने का नाम नहीं ले रही है और उसकी कमाई में अभी तक कोई कमी देखने को नहीं मिली है. अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' ने छठ पूजा के दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 10) ने रविवार को करीब 13-13.30  करोड़ रुपये की कमाई की है. इस लिहाज से फिल्म ने दस दिनों में 168.80 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म के इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि 'हाउसफुल 4' जल्द ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी. 

बुर्ज खलीफा पर लिखा शाहरुख का नाम, तो ऋषि कपूर बोले-अच्छा हुआ ना गौरी ऊपरवाले ने तुम्हारी नहीं सुनी


दूसरे हफ्ते की कमाई के मामले में इस फिल्म ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर (War)' को भी पछाड़ दिया है. धनतेरस के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और बॉबी देओल (Boby Deol) की 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' पहले दिन 19.08 करोड़, दूसरे दिन 18.81, तीसरे दिन 15.33 करोड़, चौथे दिन 34.56, पांचवे दिन 24 करोड़ और छठे दिन 16 करोड़ रुपये की कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 10) को दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात और राजस्थान जैसे राज्यों में खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं, मुंबई, पूणे और बैंगलोर जैसे शहरों में फिल्म का प्रदर्शन इन राज्यों के मुकाबले थोड़ा फीका रहा.

बिग बॉस में हुई शहनाज गिल की दुश्मन हिमांशी खुराना की एंट्री, फूट-फूटकर रोने लगीं पंजाबी 'कैटरीना कैफ'- देखें Video

'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 10) की कहानी 1419 के सितमगढ़ की है, जहां अक्षय (Akshay Kumar), बॉबी (Bobby Deol), रितेश, कृति, पूजा और कृति (Kriti Sanon) एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से ये जुदा हो जाते हैं. छह सौ साल बाद तीनों जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल (Housefull 4) टाइप कन्फ्यूजन. कपल्स का मिस मैच और एक के बाद एक ढेर सारे कैमियो. कुल मिलाकर हाउसफुल 4 को पहले तीन पार्ट की तर्ज पर ही गढ़ने की कोशिश की गई है. कहानी बेहद कमजोर है. जबरदस्ती के जोक्स ठूंसे गए हैं, और कई जगह तो हंसी भी नहीं आती है. डायलॉग्स बहुत ही फीके हैं.

देखें Video:

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com