Housefull 4 Box Office Collection Day 18: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का बॉक्स ऑफिस पर तहलका, कमा डाले इतने करोड़

Housefull 4 Box Office Collection Day 18: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख और बॉबी देओल की फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' की दमदार कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है.

Housefull 4 Box Office Collection Day 18: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का बॉक्स ऑफिस पर तहलका, कमा डाले इतने करोड़

Housefull 4 Box Office Collection Day 18: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने की ताबड़तोड़ कमाई

खास बातें

  • अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने किया ताबड़तोड़ प्रदर्शन
  • बॉक्स ऑफिस पर जारी है फिल्म की धुआंधार कमाई
  • समीक्षकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई फिल्म
नई दिल्ली:

Housefull 4 Box Office Collection Day 18: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख और बॉबी देओल की फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' की दमदार कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है. रोजाना ताबड़तोड़ प्रदर्शन करते हुए फिल्म जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार करने वाली है. धनतेरस के मौके पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की इस फिल्म ने बॉलीवुड की कई कॉमेडी फिल्मों को भी पछाड़ दिया है. फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 18) ने बीते दिन करीब 1.5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से फिल्म 17 दिनों में कुल 194.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है. 

आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने चौथे दिन किया ताबड़तोड़ प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'हाउसफुल 4' ने रिलीज से पहले ही अपने ट्रेलर और गानों के दमपर ही लोगों में एक्साइटमेंट भर दी थी. 20 करोड़ से बंपर ओपनिंग करने वाली अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 18) दर्शकों को भी खूब पसंद आ रही है. केवल देश में ही नहीं, हाउसफुल 4 का जलवा विदेशों में भी खूब देखने को मिला. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार 'हाउसफुल 4' को दिल्ली, उत्तर प्रदेश, गुजरात और राजस्थान जैसे राज्यों में खूब पसंद किया जा रहा है. 

तबियत बिगड़ने के बाद लता मंगेशकर को अस्पताल ले जाया गया, बहन आशा भोसले भी पहुंची

'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 18) की कहानी 1419 के सितमगढ़ की है, जहां अक्षय (Akshay Kumar), बॉबी (Bobby Deol), रितेश, कृति, पूजा और कृति (Kriti Sanon) एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से ये जुदा हो जाते हैं. छह सौ साल बाद तीनों जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल (Housefull 4) टाइप कन्फ्यूजन. कपल्स का मिस मैच और एक के बाद एक ढ़ेर सारे कैमियो. कुल मिलाकर हाउसफुल 4 को पहले तीन पार्ट की तर्ज पर ही गढ़ने की कोशिश की गई है. कहानी बेहद कमजोर है. जबरदस्ती के जोक्स ठूंसे गए हैं, और कई जगह तो हंसी भी नहीं आती है. डायलॉग्स बहुत ही फीके हैं.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com