Housefull 4 Box Office Collection Day 20: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' 200 करोड़ के करीब, किया इतना कलेक्शन

Housefull 4 Box Office Collection Day 20: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख, बॉबी देओल (Bobby Deol) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' का तो बॉक्स ऑफिस पर जैकपॉट लग गया है.

Housefull 4 Box Office Collection Day 20: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' 200 करोड़ के करीब, किया इतना कलेक्शन

Housefull 4 Box Office Collection: अक्षय कुमार की फिल्म ने की इतनी कमाई

खास बातें

  • 'हाउसफुल 4' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल
  • कॉमेडी फिल्म है हाउसफुल 4
  • अक्षय, रितेश और बॉबी हैं फिल्म में
नई दिल्ली:

Housefull 4 Box Office Collection Day 20: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख, बॉबी देओल (Bobby Deol) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' का तो बॉक्स ऑफिस पर जैकपॉट लग गया है, और फिल्म 20वें दिन कमाई कर रही है. अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection) अब जल्दी ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली है, और इस तरह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कामयाब फिल्मों की फेहरिस्त में एक और नाम जुड़ने जा रहा है. हालांकि फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू नहीं आए थे. हालांकि फिल्म ने अब 20 दिन में 199 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज बने जानी दुश्मन, हाथापाई पर आई नौबत-देखें Video

'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम ने बताया है कि फिल्म ने बुधवार को लगभग 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस तरह फिल्म का कुल कलेक्शन 199 करोड़ रुपये पर पहुंच चुका है. अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े की फिल्म का बजट लगभग 75 करोड़ रुपये बताया जाता है. 

तहसीन पूनावाला का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- नेहरूजी की जगह मोदीजी होते देश के पहले PM तो...

'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 19) की कहानी 1419 के सितमगढ़ की है, जहां अक्षय कुमार (Akshay Kumar), बॉबी (Bobby Deol), रितेश, कृति, पूजा और कृति (Kriti Sanon) एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से ये जुदा हो जाते हैं. छह सौ साल बाद तीनों जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल (Housefull 4) टाइप कन्फ्यूजन. कपल्स का मिस मैच और एक के बाद एक ढ़ेर सारे कैमियो. कुल मिलाकर हाउसफुल 4 को पहले तीन पार्ट की तर्ज पर ही गढ़ने की कोशिश की गई है. कहानी बेहद कमजोर है. जबरदस्ती के जोक्स ठूंसे गए हैं, और कई जगह तो हंसी भी नहीं आती है. डायलॉग्स बहुत ही फीके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...