Housefull 4 Box Office Collection Day 21: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने बनाया ये रिकॉर्ड, कर डाली ताबड़तोड़ कमाई

Housefull 4 Box Office Collection Day 21: बॉलीवुड फिल्मों में 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' कहलाने वाले स्टार एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख, बॉबी देओल (Bobby Deol) और कृति सेनन की फिल्म 'हाउसफुल 4' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर डाली है.

Housefull 4 Box Office Collection Day 21: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने बनाया ये रिकॉर्ड, कर डाली ताबड़तोड़ कमाई

Housefull 4 Box Office Collection Day 21: अक्षय कुमार की फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड

खास बातें

  • 'हाउसफुल 4' ने कर डाली ताबड़तोड़ कमाई
  • 200 करोड़ का आंकड़ा छुआ
  • कॉमेडी फिल्म की इतिहास में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म
नई दिल्ली:

Housefull 4 Box Office Collection Day 21: बॉलीवुड फिल्मों में 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' कहलाने वाले स्टार एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख, बॉबी देओल (Bobby Deol) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर डाली है. आलम यह है कि अब कमाई का मीटर 200 करोड़ छू लिया है. फिल्म को रिलीज हुए 3 सप्ताह हो गए, लेकिन फिर भी लोगों का मोह इस फिल्म को छोड़ने का नाम नहीं ले रहा. फिलहाल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म हाउसफुल (Housefull 4) बॉलीवुड इतिहास की दूसरी ऐसी कॉमेडी फिल्म बन गई, जिसने 200 करोड़ का आंकड़ा छुआ. इससे पहले 2017 में आई फिल्म 'गोलमाल अगेन' थी. दोनों ही फिल्में दीवाली के मौके पर ही रिलीज हुई थीं.

रानू मंडल और हिमेश रेशमिया का नया गाना हुआ रिलीज, 'आशिकी में तेरी' सॉन्ग में मचाई धूम- देखें Video

बताते चले कि फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू नहीं आए थे. हालांकि फिल्म ने 21 दिन में 200 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए हैं. 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम ने बताया है कि फिल्म ने बुधवार को लगभग 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की है. जबकि गुरुवार को करीब एक करोड़ की कमाई करने की उम्मीद है. अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े की फिल्म का बजट लगभग 75 करोड़ रुपये बताया जाता है. 

अक्षय कुमार ने शेयर की फोटो, तो Kapil Sharma बोले- आपसे पहले आएगी मेरी 'गुड न्यूज'

'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 19) की कहानी 1419 के सितमगढ़ की है, जहां अक्षय कुमार (Akshay Kumar), बॉबी (Bobby Deol), रितेश, कृति, पूजा और कृति (Kriti Sanon) एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से ये जुदा हो जाते हैं. छह सौ साल बाद तीनों जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल (Housefull 4) टाइप कन्फ्यूजन. कपल्स का मिस मैच और एक के बाद एक ढ़ेर सारे कैमियो. कुल मिलाकर हाउसफुल 4 को पहले तीन पार्ट की तर्ज पर ही गढ़ने की कोशिश की गई है. कहानी बेहद कमजोर है. जबरदस्ती के जोक्स ठूंसे गए हैं, और कई जगह तो हंसी भी नहीं आती है. डायलॉग्स बहुत ही फीके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...