Housefull 4 Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का धमाका जारी, 22वें दिन भी किया इतना कलेक्शन

Housefull 4 Box Office Collection Day 22: बॉलीवुड फिल्मों में 'खिलाड़ियों का खिलाड़ी' कहलाने वाले स्टार एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4' ने किया इतना कलेक्शन

Housefull 4 Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का धमाका जारी, 22वें दिन भी किया इतना कलेक्शन

Housefull 4 Box Office Collection Day 22: अक्षय कुमार की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी
  • फिल्म 'हाउसफुल 4' ने किया इतना केलक्शन
  • 22 दिन में कमा डाले इतने करोड़
नई दिल्ली:

Housefull 4 Box Office Collection Day 22: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख, बॉबी देओल (Bobby Deol) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म 'हाउसफुल 4 (Housefull 4)' की बॉक्स ऑफिस पर कमाई अभी भी थमने का नाम नहीं ले रही. आलम यह है कि अब कमाई के मीटर  ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया है. फिल्म को रिलीज हुए 3 सप्ताह हो गए, हालांकि फिर भी फिल्म की कमाई में कोई कमी नहीं दिखाई दे रही है. फिलहाल अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म हाउसफुल (Housefull 4) बॉलीवुड इतिहास की दूसरी ऐसी कॉमेडी फिल्म बन गई, जिसने 200 करोड़ का आंकड़ा छुआ. इससे पहले 2017 में आई फिल्म 'गोलमाल अगेन' थी. दोनों ही फिल्में दीवाली के मौके पर ही रिलीज हुई थीं.

Bala Box Office Collection Day 8: आयुष्मान खुराना की 'बाला' ने 8 वें दिन किया बंपर कलेक्शन, कमा डाले इतने करोड़


बताते चले कि फिल्म को लेकर अच्छे रिव्यू नहीं आए थे. हालांकि फिल्म ने 22 दिन में 200 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लिए हैं. 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection) के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म ने शुक्रवार को लगभीग 1 करोड़ रुपये की. अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े की फिल्म का बजट लगभग 75 करोड़ रुपये बताया जाता है. 

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को लेकर किया Tweet, बोले- पूत सपूत तो क्यूं धन संचय, पूत कपूत तो...


'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection Day 22) की कहानी 1419 के सितमगढ़ की है, जहां अक्षय कुमार (Akshay Kumar), बॉबी (Bobby Deol), रितेश, कृति, पूजा और कृति (Kriti Sanon) एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से ये जुदा हो जाते हैं. छह सौ साल बाद तीनों जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल (Housefull 4) टाइप कन्फ्यूजन. कपल्स का मिस मैच और एक के बाद एक ढ़ेर सारे कैमियो. कुल मिलाकर हाउसफुल 4 को पहले तीन पार्ट की तर्ज पर ही गढ़ने की कोशिश की गई है. कहानी बेहद कमजोर है. जबरदस्ती के जोक्स ठूंसे गए हैं, और कई जगह तो हंसी भी नहीं आती है. डायलॉग्स बहुत ही फीके हैं.

देखें Video:

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com