NDTV Khabar

'दबंग 3' के चक्कर में सोनाक्षी सिन्हा के हाथ से फिसली ये सुपरहिट कॉमेडी फिल्म, अब खुला राज

सलमान खान के साथ 'दबंग (2010)' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सोनाक्षी सिन्हा को लेकर बड़ी खबर आई है. सोनाक्षी को लुकर कुछ समय से खबर चल रही थी कि वे 'हाउसफुल-4' कर रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'दबंग 3' के चक्कर में सोनाक्षी सिन्हा के हाथ से फिसली ये सुपरहिट कॉमेडी फिल्म, अब खुला राज

'दबंग 3' में नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा

खास बातें

  1. 'दबंग 3' में नजर आएंगी सोनाक्षी सिन्हा
  2. सलमान खान हैं लीड रोल में
  3. प्रभु देवा कर सकते हैं डायरेक्ट
नई दिल्ली: सलमान खान के साथ 'दबंग (2010)' से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सोनाक्षी सिन्हा को लेकर बड़ी खबर आई है. सोनाक्षी को लुकर कुछ समय से खबर चल रही थी कि वे अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख की 'हाउसफुल-4' कर रही हैं. लेकिन अब आधिकारिक सूत्रों से खबर आई है कि सोनाक्षी सिन्हा को लेकर आ रहीं ये सारी खबरें एकदम गलत है. उन्होंने 'हाउसफुल 4' साइन नहीं की है. उनसे जुड़े सूत्र बताते हैं, "हाउसफुल-4 की शूटिंग भी उसी दौरान होनी है जब 'दबंग 3' की शूटिंग होनी है. इसलिए सोनाक्षी के पास 'हाउसफुल-4' के लिए डेट्स नहीं थीं."

इरफान खान की तबियत की वजह से क्या टलेगी 'Blackमेल' की रिलीज, डायरेक्टर ने दिया जवाब...

इस तरह साफ हो गया है कि सोनाक्षी सिन्हा इस सुपरहिट कॉमेडी सीरीज का हिस्सा नहीं बनने जा रही हैं. हालांकि सोनाक्षी सिन्हा का फिल्मी करियर पिछले कुछ समय से बहुत अच्छा नहीं चल रहा है. एक के बाद एक उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर रही हैं. उनकी आखिरी फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' का भी बॉक्स ऑफिस पर बुरा हश्र हुआ था. लबे समय से उनके हाथ कोई बड़ी कामयाबी नहीं लगी है.

अमिताभ बच्चन की तबीयत ठीक है, 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के सेट से आई खबर
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on



Super 30 के लिए ऋतिक रोशन ने दी ये कुर्बानी, जानकर आप भी कहेंगे OMG!

टिप्पणियां
सलमान खान के साथ 'दबंग-3' से कुछ उम्मीदें जगी हैं क्योंकि जब भी वे किसी सीनियर एक्टर के साथ आई हैं, उनकी किस्मत ने जोर मारा है. फिर चाहे वह अक्षय कुमार हों या फिर अजय देवगन. उनकी आने वाली फिल्मों में 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' भी है. 'हैप्पी भाग जाएगी' हिट फिल्म रही थी, लेकिन देखना है कि सोनाक्षी सिन्हा के आने से फिल्म कितना आगे तक जा पाती है.  

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement