ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण फिल्म 'फाइटर' के लिए आ रहे एक साथ, Tweet कर दी जानकारी

एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'फाइटर' के लिए एक साथ नजर आने वाले हैं. इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी है.

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण फिल्म 'फाइटर' के लिए आ रहे एक साथ, Tweet कर दी जानकारी

ऋतिक (Hrithik Roshan) और दीपिका (Deepika Padukone) फिल्म 'फाइटर' में एक साथ आएंगे नजर

खास बातें

  • 'फाइटर' में एक साथ दिखेंगे ऋतिक और दीपिका
  • ट्वीट कर दी जानकारी
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने सभी अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया है, क्योंकि आज ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर उन्होंने फिल्म 'फाइटर (Fighter)' की घोषणा कर दी है. ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया पर मोशन पोस्टर के साथ 'फाइटर' की घोषणा की है और साथ ही, सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन हाउस 'MARFLIX' और दीपिका पादुकोण को पेश करते हुए एक स्वीट नोट साझा किया है. एक्टर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "'फाइटर' के रूप में मारफ्लिक्स के विजन की झलक पेश कर रहा हूं. दीपिका पादुकोण के साथ अपनी पहली उड़ान की प्रतीक्षा कर रहा हूं."

ऋतिक ने निर्देशक सिद्धार्थ (Siddharth Anand) के लिए एक भावुक नोट साझा करते हुए लिखा,"एक अभिनेता के रूप में ममता और सिद्धार्थ आनंद के पहले प्रोडक्शन MARFLIX को फिल्म 'फाइटर (Fighter)' के साथ परिचित करवाते हुए और फिल्म का हिस्सा बनने पर अत्यंत खुशी महसूस हो रही है! यह बहुत स्पेशल है... क्योंकि एक निर्देशक और दोस्त के तौर पर मेरा उनके साथ रिश्ता और गहरा हो गया है. सिद्धार्थ का सफर मैंने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर और फिर बैंग बैंग और वॉर में मुझे निर्देशित करने तक देखा है. और अब जब वह फाइटर के लिए निर्माता बन गए, तो मेरी उत्सुकता की कोई सीमा नहीं है. यह दिल और दिमाग के लिए एक एड्रेनालाईन की तरह है. धन्यवाद सिड, मुझ पर विश्वास करने और मुझे फिर से अपना सह-यात्री बनाने के लिए. 



फाइटर में सिद्धार्थ को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को एक साथ कास्ट किया है. दीपिका पादुकोण इन दिनों के फिल्में साइन कर रही है और अब एक अन्य बड़ी फिल्म उनकी लाइन में शामिल हो गई है. अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा, "सपने असल में सच होते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com