ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने कुछ इस तरह Lockdown में किया बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट, Video हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन ने लॉकडाउन के बीच कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया बेटे का बर्थडे, वीडियो हुआ वायरल.

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने कुछ इस तरह Lockdown में किया बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट, Video हुआ वायरल

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने लॉकडाउन में इस तरह सेलिब्रेट किया बेटे का बर्थडे

खास बातें

  • ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने इस तरह मनाया बेटे का बर्थडे
  • एक्टर ने वीडियो किया शेयर
  • लॉकडाउन के बीच मना रेहान का बर्थडे
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण प्रधानमंत्री (PM Modi) ने 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया था. ऐसे में सभी लोग इस खतरनाक वायरस से घर में रहकर जंग लड़ रहे हैं. इस लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बेटे रेहान (Hrehaan Birthday) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. लॉकडाउन के कारण यूं तो ऋतिक और सुजैन बेटे के लिए बर्थडे पार्टी नहीं रख पाए, हालांकि उन्होंने रेहान का बर्थडे तकनीक की मदद से सेलिब्रेट किया. 

Newsbeep


बता दें कि रेहान (Hrehaan Birthday) अपने जन्मदिन के मौके पर पूरे परिवार के साथ नहीं थे. ऐसे में ऋतिक और सुजैन ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बेटे का केक पूरे परिवार के साथ मिलकर कटवाया. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस दौरान का वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. ऋतिक रोशन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) बीते साल 'वॉर' (War) में मुख्य भूमिका अदा करते नजर आए थे. उनकी इस फिल्म ने दर्शकों का दिल तो जीता ही, साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की कमाई की थी. वॉर में ऋतिक रोशन के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आए थे, फिल्म में दोनों की जोड़ी सबको काफी पसंद आई थी. इसके अलावा ऋतिक रोशन सुपर 30 में भी मुख्य भूमिका अदा करते दिखाई दिए थे.