NDTV Khabar

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने इस खतरनाक जगह किया था यह स्टंट, जानकर उड़ जाएंगे होश...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर (War)' को लेकर एक सोर्स ने बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने इस खतरनाक जगह किया था यह स्टंट, जानकर उड़ जाएंगे होश...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'वॉर' को लेकर हुआ खुलासा

खास बातें

  1. फिल्म 'वॉर' को लेकर हुआ खुलासा
  2. इस जोखमी भरी जगह पर हुई थी फिल्म की शूटिंग
  3. सुनकर उड़ जाएंगे होश
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की अपकमिंग फिल्म 'वॉर (War)' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक्शन और स्टंट से भरपूर इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ ने बेहद ही खतरनाक स्टंट किए हैं. रिस्की बाइक चेजिंग सीन के बाद अब ये दोनों एक और सबसे खतरनाक सीन करने वाले हैं, जो आर्कटिक सर्कल में फिल्माया जाएगा. इसकी तैयारीयां भी पूरी हो चुकी हैं. एक प्रोडक्शन सोर्स के मुताबिक ऋतिक और टाइगर आर्कटिक सर्कल के 'कारगो आइस ब्रेकर शिप' पर फाइट करते हुए नजर आएंगे.

Nora Fatehi के नए डांस वीडियो ने आते ही मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video


सोर्स के मुताबिक, 'फिल्म 'वॉर (War)' अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होगी, जिसे आर्कटिक रीजन के बर्फीले इलाके में फिल्माया गया है. इस हाई एक्शन फिल्म में हमारे देश के दो सबसे बड़े एक्शन हीरो को कास्ट किया गया है, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), इस बड़े शोडाउन में ये दोनों एक-दूसरे से लड़ते नजर आएंगे. फिल्म के एक सीन में ये दोनों 'आइस ब्रेकर शिप' पर हैरान कर देने वाली फाइट करते नजर आएंगे.'

सोर्स ने खुलासा किया कि फिल्म के इस सीन को शूट करने के लिए उन्हें पांच महीने बाद प्रमीशन मिली थी. उन्होंने आगे कहा, ''आइस ब्रेकर शिप' की लंबाई 300 फीट है. ये आर्कटिक सर्कल का सबसे बड़ा, 'आइस ब्रेकर कारगो शिप' है.' बता दें इस बात की जानकारी फिल्म के डायेरक्टर सिद्धार्थ आनंद ने भी दी थी. फिल्म 'वॉर (War)' की शूटिंग 7 देशों में हुई है वहीं दुनिया के 15 अलग-अलग शहरों में इसकी शूटिंग हुई हैं.

The Sky Is Pink Trailer: प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की जिंदगी में 'विलेन' बनीं जायरा वसीम, देखें Video

टिप्पणियां

फिल्म 'वॉर (War)' में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अलावा वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी. इसको यशराज फिल्मस के बैनर तले बनाया जा रहा है. ये फिल्म 2 अक्टूबर में गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement