रिलीज होने से पहले ही ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'War' ने बनाया ये रिकॉर्ड, इन फिल्मों को पछाड़ा

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर (Wa)' ने रिलीज होने से पहले ही इन फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

रिलीज होने से पहले ही ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'War' ने बनाया ये रिकॉर्ड, इन फिल्मों को पछाड़ा

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'वॉर (War)' ने बनाया ये रिकॉर्ड

खास बातें

  • ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर' ने बनाया ये रिकॉर्ड
  • 2 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म
  • रिलीज से पहले ही 'वॉर' ने बना दिया ये रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'वॉर (War)' जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में ऋतिक और टाइगर के जबरदस्त एक्शन को देखने के लिए हर कोई बेकरार है. हालांकि, 'वॉर' ने रिलीज होने से पहले ही एक ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है, जिससे हर कोई हैरान है. दरअसल, बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक फिल्म 'वॉर' (War) के टिकटों की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को देखने के लिए लोग इतने एक्साइटेड हैं कि फिल्म के टिकट भी हाथोंहाथ बिक रहे हैं. 'वॉर' को मैक्सिमम स्क्रीन्स पर दिखाया जाएगा, और अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन लगभग 40 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती है.

Pal Pal Dil Ke Paas Box Office Collection Day 11: करण देओल की फिल्म 'पल पल दिल के पास' की ग्यारहवें दिन ऐसी रही कमाई, किया इतना कलेक्शन

रिपोर्ट के मुताबिक, 'टाइगर जिंदा है (Tiger Zinda Hai)' से लेकर 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' तक सभी बड़ी फिल्मों का ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर (War)' ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है, हालांकि ये फिल्म साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'Bahubali: The Conclusion' का रिकॉर्ड तोड़ने में सफल नहीं हो पाई है.

KBC Written Update: 'कौन बनेगा करोड़पति' के इस कंटेस्टेंट से नाराज हुए बिग बी, दे डाली ये सलाह

बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर' (War) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. वैसे तो ऋतिक और टाइगर की यह फिल्म 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) के मौके पर रिलीज होने वाली है, लेकिन लोगों में इसे लेकर अभी से ही काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. इस फिल्म में एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी मुख्य किरदार निभाती नजर आएंगी. इससे पहले ऋतिक रोशन ने सुपर 30 (Super 30) के जरिए भी खूब तारीफें बटोरी थीं. 

देखें Video -


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...