NDTV Khabar

'War' को देखने के लिए मची मारामारी, ऋतिक और टाइगर के फैन्स की डिमांड पूरी करने के लिए करना पड़ा कुछ ऐसा

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' (War) का जादू फैन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'War' को देखने के लिए मची मारामारी, ऋतिक और टाइगर के फैन्स की डिमांड पूरी करने के लिए करना पड़ा कुछ ऐसा

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'वॉर' (War) का धमाल

खास बातें

  1. फिल्म War को देखने के लिए मची ऐसी मारामारी
  2. 150-200 सक्रीन्स को और बढ़ाया गया
  3. फिल्म को लेकर लोगों में गजब का क्रेज
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' (War) का जादू फैन्स के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन हिंदी फिल्मों की कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. फिल्म 'वॉर' के क्रेज को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने एक ऐतिहासिक फैसला किया है. इस फिल्म को लेकर तरण आदर्श ने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट के मुताबिक,  फिल्म मेकर्स ने फैंस के लिए 150-200 सक्रीन्स को और बढ़ा दिया है. फिल्म मेकर्स के इस फैसले से ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के फैन्स को निश्चित तौर पर राहत मिलेगी. क्योंकि इस फिल्म की एडवांस बुकिंग की वजह से लोगों को फिल्म की टिकट नहीं मिल पा रही है.

नेहा कक्कड़ के नए सॉन्ग का YouTube पर तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video


तरण आदर्श ने लिखा: "ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' (War) के लिए  150-200 सक्रीन्स की बढ़ोतरी की गई है." खबरों के मुताबिक फिल्म को करीब 4000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था. बता दें कि 'वॉर' (War Box Office Collection) ने पहले दिन ही  53.35 करोड़ की कमाई के साथ एक रिकॉर्ड ब्रेकिंग ओपनिंग की थी, जो हिंदी फिल्म की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है. ऋतिक रोशन ने इस ओपनिंग के साथ इतिहास रच दिया है लेकिन सुपरस्टार के लिए यह कुछ नया नहीं है क्योंकि वह इसे पहले भी कई बार ऐसा कर चुके हैं.

म्यूजिक बजते ही थिरकने पर मजबूर हुईं यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, दिखाए गजब के डांसिंग मूव्स- देखें Video

बता दें कि फिल्म 'वॉर' (War) की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है. फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं. बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन. बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है. कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है. इन सबसे इतर दर्शकों को वॉर में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement