ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना ने दीपिका पादुकोण के गाने पर किया डांस, Video शेयर कर एक्टर बोले- तुम स्टार हो...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी बहन पश्मीना रोशन का डांस वीडियो शेयर किया है.

ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना ने दीपिका पादुकोण के गाने पर किया डांस, Video शेयर कर एक्टर बोले- तुम स्टार हो...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बहन पश्मीना ने दीपिका पादुकोण के गाने पर किया डांस

खास बातें

  • ऋतिक की बहन पश्मीना ने किया दीपिका के गाने पर किया डांस
  • ऋतिक रोशन ने बहन के लिए लिखा- आप स्टार हो
  • ऋतिक रोशन की इंस्टाग्राम पोस्ट हुई वायरल
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपनी लाइफस्टाइल से जुड़ी फोटो और वीडियो शेयर करते हुए अकसर अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी बहन पश्मीना रोशन का डांस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा - आप एक स्टार हो.. मेरी प्यारी पश्मीना... ऑन स्क्रीन या ऑफ. दरअसल, पश्मीना रोशन, ऋतिक रोशन के चाचा राजेश रोशन और कंचन रोशन की बेटी है. ऋतिक ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

जहां तक पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) के इस डांस वीडियो की बात करें तो इसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की सुपरहिट फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' का गाना मोहे रंग दो लाल पर खूबसूरत डांस कर रही हैं.  इस वीडियो को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने पश्मीना के बर्थडे पर शेयर किया. साथ ही उन्होंने बहन के लिए खास मैसेज शेयर करते हुए लिखा. ''आप हमेशा खुश और आनंद रहो.. जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं''. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लव वाली इमोजी भी शेयर किया. सिर्फ इतना ही नहीं पश्मीना के इस वीडियो पर ऋतिक रोशन के पिता और एक्टर राकेश रोशन ने भी कमेंट करते हुए लिखा- सुपर. 

पिछले साल यह खबर आई थी कि पश्मीना रोशन (Pashmina Roshan) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. ऋतिक रोशन ने इस साल की शुरुआत में ही पश्मीना के लिए एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- आप पर गर्व है, पश्मीना. आप एक खूबसूरत आत्मा हैं और एक असाधारण प्रतिभा हैं. आप एक खास तरह की शख्सियत है. आपको देखकर मुझे कभी-कभी आश्चर्य होता है कि आप इतनी पॉजिटिव एनर्जी कहां से लाती हैं. मैं भगवान को बहुत धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने आपको हमारी फैमिली का हिस्सा बनाकर भेजा. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मुंबई मिरर (Mumbai Mirroe) में छपी रिपोर्ट के मुताबिक पश्मीना रोशन एक काबिल थिएटर एक्टर हैं और जेफ गोल्डबर्ग द्वारा निर्मित 'द इंपोर्टेंस ऑफ बीइंग बस्ट' के थिएटर में काम भी कर चुकी है. थिएटर में रुचि के अलावा, पश्मीना रोशन  मुंबई में बैरी जॉन के एक्टिंग स्कूल से छह महीने का कोर्स हाल ही में पूरा किया है.