ऋतिक रोशन के घर शिफ्ट होने को लेकर एक्स वाइफ सुजैन खान का आया रिएक्शन, बोलीं- यह हमें खूबसूरत यादें बनाने का...

हाल ही में सुजैन खान (Sussane Khan) ने ऋतिक (Hrithik Roshan) के घर शिफ्ट होने को लेकर खुलासा किया है, उन्होंने इंटरव्यू में ये बात कही है.

ऋतिक रोशन के घर शिफ्ट होने को लेकर एक्स वाइफ सुजैन खान का आया रिएक्शन, बोलीं- यह हमें खूबसूरत यादें बनाने का...

सुजैन खान (Sussane Khan) का ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के घर पर शिफ्ट होने पर आया रिएक्शन

खास बातें

  • ऋतिक रोशन के घर पर रह रही हैं उनकी एक्स वाइफ
  • अब सुजैन खान ने लॉकडाउन में ऋतिक के घर रहने पर किया खुलासा
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देशभर में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है. सभी बॉलीवुड कलाकार भी लॉकडाउन का पालन बखूबी कर रहे हैं. ऐसे में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) भी उनके साथ उनके घर में शिफ्ट हो गई हैं. अब हाल ही में सुजैन ने ऋतिक के घर शिफ्ट होने को लेकर रिएक्ट किया है. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक सुजैन खान ने इंटरव्यू में कहा, "हमें इस बात का अहसास था कि आने वाले दिनों में हमें अपनी एनर्जी की एक-दूसरे की जिंदगी में शांति बनाने के लिए जरूरत पड़ेगी. इसी सोच को दिमाग में रखकर और प्यार के ढे़र के साथ, हमने लॉकडाउन का यह एडवेंचर शुरू किया."


सुजैन खान (Sussanne Khan) ने आगे कहा, "हमने अपने दिनों का इस तरह से बिताने का विचार बनाया, जिससे हमारे दिमाग विकसित हो सकें, हमारे दिलों में प्यार बढ़ें और हम अपनी बॉडी को फिट और स्ट्रांग रख सकें." सुजैन खान ने इसको वेकअप कॉल बताते हुए कहा, "यह हम सभी के लिए वेकअप कॉल है, साथ ही साथ हमें यह चीजों को अलग नजरिये से देखने का दृष्टिकोण भी दे रहा है. अपने सहयोगियों और प्यारों के साथ बंधन को संजोना. साथ ही यह हमें खूबसूरत यादें बनाने का समय भी दे रहा है."


बता दें कि सुजैन खान  (Sussanne Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने साल 2000 में शादी की थी और साल 2014 में उनका तलाक हो गया था. हालांकि, तलाक के बाद भी ऋतिक रोशन और सुजैन खान अकसर एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं और दोनों की दोस्ती भी काफी अच्छी है. ऋतिक रोशन और सुजैन खान के दो बेटे भी हैं, जिनका नाम रेहान रोशन और रेदान रोशन है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com